Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- शादीशुदा को शादी का वादा कर दुष्कर्म.. पति...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- शादीशुदा को शादी का वादा कर दुष्कर्म.. पति ने छोड़ा तो पड़ोसी ने दिया प्यार का झांसा; पकड़ा गया तो बोला- नहीं करूंगा शादी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा है। उसने शादीशुदा महिला से पहले दोस्ती की। फिर प्यार और शादी करने का वादा कर दुष्कर्म किया। बाद में वह शादी करने से मना कर दिया। महिला के केस दर्ज कराने के बाद वह भाग गया और पांच माह से बस्तर में ट्रक चला रहा था। जब वह अपने घर आया, तब पुलिस को इसकी भनक लग गई और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

महिला से दुष्कर्म का यह मामला कोटा थाने का है

महिला से दुष्कर्म का यह मामला कोटा थाने का है

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय महिला पिछले तीन साल से कोटा में रह रही थी। वह पहले से शादीशुदा थी और पति ने उसे छोड़ दिया था। इसके चलते वह अकेली रहती थी। इस दौरान कोटा के मस्जिद पारा निवासी राहुल ठाकुर (25) ने महिला से दोस्ती की। फिर उससे प्यार का इजहार किया। महिला भी उसे चाहने लगी। उसने महिला से शादी करने का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने इंकार कर दिया। महिला ने 15 सितंबर को FIR दर्ज करा दी।

युवक बोला-नहीं करूंगा शादी
आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि उसे पता था कि महिला शादीशुदा है। लेकिन, वह शादी नहीं करना चाहता था। महिला ने उससे शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब उसने महिला को साफ कर दिया कि शादी नहीं करूंगा। इसके चलते महिला ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular