Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप...

BCC News 24: BIG न्यूज़- सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप की FIR.. महिला बोली- पति की मौत के बाद मदद मांगी थी; नौकरी के नाम पर दुष्कर्म किया

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप का आरोप लगा है। दिल्ली के उत्तम नगर थाने में एक दलित महिला ने सोनिया के निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, FIR 26 जून को दिल्ली के उत्तम नगर थाने में दर्ज की गई है।

महिला ने FIR में बताया कि उसका पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था। दो साल पहले उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद उसने नौकरी के लिए पीपी माधवन से संपर्क किया। माधवन से उसकी कई बार बातचीत हुई।

पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था

पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था

माधवन बोले- वो महिला को जानते हैं, लेकिन आरोप गलत
महिला का आरोप है कि माधवन ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। वहीं, आरोपों पर माधवन ने कहा कि वो महिला को जानते हैं, लेकिन आरोप गलत हैं।

महिला की कई बार माधवन से मुलाकात हुई
FIR के मुताबिक, 21 जनवरी 2022 को माधवन ने पहली बार महिला को अपने घर पर बुलाया था। इसके बाद माधवन ने उसे बताया कि उनका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है। महिला की कई बार माधवन से मुलाकात हुई। इस दौरान कई बार महिला ने अपने साथ जबरदस्ती की बात FIR में कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular