Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चाकू की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म.....

BCC News 24: CG न्यूज़- चाकू की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म.. आरोपी की धमकी से डर कर परिजन नहीं कर रहे थे शिकायत

भिलाई: टाउनशिप में दिन दहाड़े घर में घुसकर एक नाबालिग किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बालात्कारी की धमकी से किशोरी व परिजन इतना डरे थे कि वो एक महीने तक मामले की शिकायत नहीं कर पाए। इसी बीच किशोरी ने फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इसके बाद परिजनों ने हिम्मत जुटाई और भिलाई नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

किशोरी के पिता ने भास्कर से बातचीत में बताया कि घटना 11 जुलाई 2022 दोपहर की है। घर में उनकी 17 वर्षीय बेटी अकेली थी। इसी दौरान सेक्टर 6 निवासी दया सागर साहू आया। उसने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही किशोरी ने दरवाजा खोला दया ने उसके पेट में चाकू लगा दिया। इससे बच्ची डर गई। उसने धमकी दी कि यदि वह चिल्लाएगी तो वो उसे चाकू मार देगा। इसके बाद उसने उसका मोबाइल बंद कराया और उसकी आबरू लूट ली। इसके बाद उसने धमकी दी कि यदि वो किसी को कुछ बताएगी तो वो उसके सहित उसके घरवालों को जान से मार देगा। जब परिजन घर वापस आए तो बच्ची को बेसुध हालत में देखकर घबरा गए। बच्ची ने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी ने फिर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इससे परिजन काफी डर गए थे। भिलाई नगर टीआई का कहना है कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 450 और 506बी के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

किशोरी ने की थी खुदकुशी की कोशिश
परिजनों ने बताया कि घटना के बाद से बच्ची काफी डरी सहमी रहती थी। परिजनों ने कई बार पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत जुटाई, लेकिन आरोपी की धमकी से बच्ची काफी डर जाती थी। परिजन भी उसकी काफी डरे थे, इससे शिकायत नहीं कर रहे थे। दो दिन पहले बच्ची ने फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इसके बाद परिजनों ने हिम्मत जुटाई और भिलाई नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

मुलाहिजा के बाद हुई बलात्कार की पुष्टि
शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का लाल बहादुर चिकित्सालय सुपेला में मुलाहिजा कराया। मुलाहिजा करने वाली महिला डॉक्टर का कहना है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular