Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: हत्या की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म.. पीड़ित परिवार ने थाने...

छत्तीसगढ़: हत्या की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म.. पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर की शिकायत; 14 दिन की तलाश के बाद आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में एक युवक ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर जब सुपेला पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वह भाग गया। 14 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा के मुताबिक 23 सितंबर को नाबालिग शाम 7 बजे पास के दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी। इस दौरान संजय नगर सुपेला निवासी सोनू उर्फ छोटू बांधे (26 साल) उसे लोहिया पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती रेप किया। आरोपी ने लड़की को धमकी दिया कि, वह किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देगा। पीड़िता वहां से रोते हुए घर आई और अपने मां बाप को पूरी सच्चाई बताई। इसके बाद मां बाप थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराया।

14 दिन तक अलग-अलग जगहों पर रहा आरोपी

सुपेला पुलिस के मुताबिक सोनू को जैसे ही पता चला कि लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, वह घर से भाग गया। उसका पता लगाने के लिए पुलिस ने सोनू के रिश्तेदारों से भी पूछताछ किया। जैसे ही पुलिस उसके ठिकाने में जाती, वह दूसरी जगह भाग जाता था। इस तरह जगह बदल बदल कर वह 13 दिन इधर उधर रहा। 7 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि सोनू अपने घर में देखा गया है। पुलिस ने बिना देरी किए घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular