Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- घर में घुसकर महिला से रेप.. युवक...

BCC News 24: CG न्यूज़- घर में घुसकर महिला से रेप.. युवक ने जान से मारने की धमकी दी, बार-बार पीछा भी करता था, शिकायत हुई तो हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में महिला से घर में घुसकर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी उसके घर में दीवार कूदकर घुसा था। इसके बाद महिला से रेप किया। बाद में उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इतना ही नहीं, धमकी देने के बाद भी वह बार-बार उसका पीछ किया करता था। आखिरकार परेशान महिला ने मामले की शिकायत थाने में कर दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बरमकेला थाना क्षेत्र का है।

03 जुलाई की रात को महिला घर पर अकेली थी। उसी वक्त आरोपी पुरूषोत्तम सिदार (32 साल) उसके घर में दीवार कूदकर घुस गया। इसके बाद उसने महिला से दुष्कर्म किया। जाते वक्त उसने महिला से कहा कि यदि इस बारे में किसी को भी कुछ बताया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। यही सुनने के बाद महिला डरी हुई थी।

बताया गया कि धमकी देने के बाद से पुरुषोत्तम उससे फिर से संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए वह महिला का पीछा भी किया करता था। इसी बात से महिला और डर गई। आखिरकार उसने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular