Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छोटे भाई की बीवी से दुष्कर्म.. घर में अकेली...

BCC News 24: छोटे भाई की बीवी से दुष्कर्म.. घर में अकेली देख जेठ और उसके साथी ने किया गैंगरेप, चिल्लाने पर पहुंचे ससुर तो भाग निकले दोनों आरोपी..FIR दर्ज

राजस्थान: दौसा जिले में 20 साल की एक विवाहिता के साथ जेठ व गांव के ही एक अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने 27 जनवरी की घटना बताते हुए इस्तगासे के जरिए एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने एफआईआर में बताया है कि वह 26 जनवरी को अपने पीहर से ससुराल आई थी। 27 जनवरी को वह अपने मकान में अकेली थी। इस दौरान सुबह करीब 11 बजे मौका पाकर उसका जेठ बनवारीलाल व लालाराम मीणा घर में जबरन घुस गए। जहां दोनों ने उससे छीना झपटी कर कपड़े फाड़ दिए व मुंह दबाकर उसके साथ गैंगेरेप किया।

पीड़िता के चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे उसके ससुर को देखकर दोनों आरोपी मौके से भाग छूटे। थाना प्रभारी अंकेश चौधरी ने बताया कि कोर्ट के इस्तगासा के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है। डिप्टी एसपी शंकरलाल मीणा मामले की जांच कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular