Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- SDM के नाम पर वसूली.. कार में सवार...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- SDM के नाम पर वसूली.. कार में सवार होकर पहुंचे 3 लोग, बोले-साहब गाड़ी में हैं पैसे दो, फिर रुपए लेकर भाग गए; केस दर्ज

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में SDM के नाम पर पैसे वसूलने का मामला सामने आया है। बताया जा रह है कि तीन लोग गाड़ी में सवार होकर पीड़ितों के घर पहुंचे थे। कहा था साहब गाड़ी में बैठे हैं। हम उनके आदमी हैं, पैसे दे दो। इसके बाद पैसे लेकर भाग गए थे। अब पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

रसौटा निवासीं मेडिकल स्टोर संचालक ‎बलीराम यादव और ट्रैक्टर चालक नंदकुमार पाटले ने मामले में शिकायत की है। अपने शिकायत में बलीराम यादव ने बताया कि 13 मार्च की शाम को वह अपने दुकान में था। इसी दौरान रात के वक्त करीब 8 बजे 3 लोग कार में सवार होकर घर आए थे। उन्होंने मेरी पत्नी से कहा था कि हम पामगढ़ एसडीएम करूण डहरिया के लोग हैं। साहब गाड़ी में हैं वो यहां नही आएंगे। हमें पैसे चाहिए। ये कहकर वे लोग 10 हजार रुपए मांगने लगे।

9 हजार रुपए वसूले

बलीराम ने बताया कि पैसे की बात सुनकर उसकी पत्नी ने उसे फोन किया था। जिसके बाद वो घर गया और उसने तीनों को घर से 3 हजार रुपए दे दिए। वहीं ये भी बताया गया कि इसी प्रकार वे तीनों लोग नंदकुमार पाटले के घर गए। यहां भी उन्होंने उससे 6 हजार रुपए लिए और भाग गए। कुल मिलाकर बदमाशों ने 9 हजार रुपए ले लिए थे। दोनों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

एसडीएम बोले-सख्त कार्रवाई होगी

पुलिस ने बताया कि शिकायत होने के बाद हमने सबसे पहले एसडीएम को फोन लगाया था। तब उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम से इनकार किया। जिसके बाद हमने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाप केस दर्ज कर जांच शुरू की है। वहीं मामले में पामगढ़ एसडीएम करूण डहरिया ने कहा है कि दोषियों को छोड़ा नही जाएगा। उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular