Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी की आंख निकाला, फिर हंसिए से...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी की आंख निकाला, फिर हंसिए से किया वार.. बेरहम पति ने घटना के बाद आग में डाल दिया आंख, मायके जाने से था नाराज

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी की आंख ऊंगली डालकर निकाल ली। इस पर भी जब उसका मन नहीं भरा, तो उसने आंख और चेहरे पर हंसिए से वार किए। आरोपी ने अपने मासूम बच्चों के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी पति मौके से फरार है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। महिला गंभीर हालत में अस्पताल में है। ये घटना 14 अगस्त को उदयपुर थाना क्षेत्र के केशगवां में हुई, लेकिन गुरुवार 25 अगस्त को पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा महिला इस कदर डरी हुई थी, कि रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तैयार ही नहीं थी।

सरगुजा ASP विवेक शुक्ला ने बताया कि नशे में धुत देवप्रसाद घर पहुंचा और अपनी पत्नी मानमति से इस बात को लेकर विवाद करने लगा कि वो बार-बार मायके क्यों जाती है। विवाद इतना बढ़ा कि पहले तो देवप्रसाद ने पत्नी मानमति को मार-मारकर अधमरा कर दिया और फिर उसकी दाहिनी आंख में ऊंगली डालकर उसे निकाल गिया। ऐसा करते ही पत्नी तड़पने लगी। इस पर भी जब उसका गुस्सा जब शांत नहीं हुआ, तो उसने हंसिए से आंख की नसों को काट डाला। विवेक शुक्ला ने बताया कि पति को नशे की लत है।

डायल 112 की टीम ने पहुंचाया अस्पताल, हालत गंभीर

इधर बताया जा रहा है कि आरोपी ने सब करने के बाद आंख को आग में भी डाल दिया था। हालांकि पुलिस आंख को आग में डालने वाली बात की पुष्टि नहीं कर रही। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर पीड़िता की सास और देवर ने डायल 112 को घटना की सूचना दी।

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

इसके बाद डायल 112 की टीम पहले पीड़िता को उदयपुर अस्पताल ले गई, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular