Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG BIG न्यूज़- जांजगीर में बोरवेल में गिरे मासूम...

BCC News 24: CG BIG न्यूज़- जांजगीर में बोरवेल में गिरे मासूम का रेस्क्यू अपडेट.. राहुल के बचाव अभियान के बीच में मौसम ने ली करवट; तेज़ आंधी में भी ऑपरेशन जारी, CM भूपेश बघेल का ग्रीन कॉरिडोर बनाने का निर्देश, बिलासपुर अपोलो ले जाने की तैयारी

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में फंसा राहुल अब सिर्फ 3 फीट दूर रह गया है। राहुल तक पहुंचने के लिए टनल बनाने का काम जारी है। बीच-बीच में चट्‌टान बाधा बन रही है। अभी तक मिट्‌टी हटाने का काम हाथ से चल रहा था। अब एक बार फिर ड्रिल मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है। वहीं मौसम ने भी करवट लेनी शुरू कर दी है। तेज आंधी चलने लगी है। हालांकि बचाव कार्य अपनी गति से जारी है। मुख्यमंत्री ने राहुल को रेस्क्यू के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ले जाने के निर्देश दिए हैं।

टनल के लिए ड्रिल मशीन से चट्‌टान काटने का काम जारी है।

टनल के लिए ड्रिल मशीन से चट्‌टान काटने का काम जारी है।

बीच में खबर थी कि राहुल की हलचल कम हो गई है, लेकिन प्रशासन ने कहा है कि हम बच्चे को देख पा रहे हैं, वह सांस ले रहा है। बच्चे को बाहर लाने के लिए NDRF की टीम के सदस्य मास्क लगाकर और पीठ पर ऑक्सीजन सिलेंडर लिए जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं मेडिकल स्टाफ अलर्ट मोड पर आ गया है। ऑक्सीजन, मास्क के साथ ही स्ट्रेचर की व्यवस्था की गई है। राहुल को बाहर लाने के बाद हेल्थ चेकअप कर एंबुलेंस से बिलासपुर के अपोलो अस्पताल ले जाया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular