Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारेलवे ट्रैक पर आराम, तभी आई ट्रेन और हो गई मौत.... 2...

रेलवे ट्रैक पर आराम, तभी आई ट्रेन और हो गई मौत…. 2 युवक पटरियों पर लेटकर बात करने लगे, अचानक आई गाड़ी; दूसरा गंभीर

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा घायल हो गया है। दोनों युवक पटरियों पर ही लेटकर आराम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक से गाड़ी आ गई और यह हादसा हो गया है। मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दाबकट्टा का रहने वाला हरिचंद्र उइके(30) अपने दोस्त रते सिंह कोर्राम (29) के साथ अपने बहन के यहां साल्हे गांव आया हुआ था। इसके बाद दोनों शुक्रवार सुबह 4 बजे के आस-पास खेत की तरफ शौच के लिए गए थे। मगर दोनों गांव से लगे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और वहीं आराम करते हुए बातें कर रहे थे।

पटरियों पर पड़ा था खून ही खून।

पटरियों पर पड़ा था खून ही खून।

पैसेंजर ट्रेन ने लिया चपेट में

बताया गया कि उसी दौरान अंतागढ़ की तरफ से रायपुर जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन(अंतागढ़-रायपुर डेमो 08816 स्पेशल) आ गई और दोनों चपेट में आ गए। इस हादसे में मौके पर ही रते सिंह कोर्राम की मौत हो गई। जबकि हरिचंद्र बुरी तरह घायल हो गया था। वहीं कुछ समय बाद जब गांव के लोग पटरियों के पास पहुंचे, तब उन्होंने यह सब देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

बालोद के अस्पताल में भर्ती

खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। साथ ही घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बालोद रेफर किया गया है। वहीं उसका उपचार किया जा रहा है।

युवक अपने दोस्त के साथ उसकी बहन के घर आया हुआ था।

युवक अपने दोस्त के साथ उसकी बहन के घर आया हुआ था।

घायल बोला-पता नहीं था कि गाड़ी आएगी

घटना में घायल दूसरे युवक ने बताया कि हमें पता नहीं था कि अचानक से सुबह ट्रेन आ जाएगी। इसलिए हम पटरियों पर लेटे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया है। बताया गया है कि दोनों शादियों में बैंड बजाने का काम करते थे। भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया कि घायल युवक ने इस बात की जानकारी दी कि दोनों आराम करने पटरी पर लेटे थे,उन्हें नही पता था कि इतनी सुबह यहां ट्रेन आती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular