Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारिटायर्ड बीएसपी कर्मी की तालाब में तैरती मिली लाश... दो दिन से...

रिटायर्ड बीएसपी कर्मी की तालाब में तैरती मिली लाश… दो दिन से था लापता, घरवाले कर रहे थे तलाश, पुलिस जांच में जुटी

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई अंतर्गत स्मृति नगर चौकी से कुछ दूर स्थित तालाब में एक रिटायर्ड बीएसपी कर्मी का शव मिला है। जैसे ही इसकी सूचना स्मृति नगर पुलिस को हुई वो वहां पहुंची और शव को पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मौत का कारण जानने के लिए जांच कर रही है। शिव शक्ति टावर स्मृति नगर निवासी कुनाल दास ने बताया कि उनके पिता भावतोष चंद्र उर्फ बीसी दास (73 साल) का शव पंडित दीनदयाल उपाध्याय सरोवर में तैरता हुआ मिला है। उसके पिता 13 मार्च की सुबह से लापता है। आज सुबह स्मृति नगर पुलिस का फोन आया कि तालाब में शव मिला है, उसकी पहचान कर लें। इसके बाद शव की पहचान भावतोष चंद्र दास के रूप में हुई। स्मृति नगर पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में ऐसा पता चल रहा है कि या तो ये खुदकुशी का मामला है, या अचानक पैर फिसलने से वो तालाब में गिरे और मौत हुई है। फिलहाल न ही पुलिस और न घरवाले कोई भी हत्या की आशंका नहीं जता रहे हैं। मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मृतक बीसी दास

मृतक बीसी दास

पेट में अल्सर की बीमारी का रहता था शक
कुनाल ने बताया कि वो तीन भाई बहन हैं। उसके पिता साल 2010 में बीएसपी से रिटायर हुए। उसके बाद उनके साथ ही रह रहे थे। उन्हें काफी समय पहले पेट में अल्सर की शिकायत थी। ठीक हो जाने के बाद भी उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी बीमारी ठीक नहीं हुई।

गुमशुदा का लगया था पोस्ट और पंपलेट्स

गुमशुदा का लगया था पोस्ट और पंपलेट्स

13 मार्च की सुबह से थे लापता
बीसी दास 13 मार्च की सुबह 8 बजे अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। इसके बाद वो घर नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने उनकी तलाश की। सभी जगह पूछताछ की। जब कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने शाम को स्मृति नगर चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई।

जगह-जगह लगाए पोस्टर
कुनाल ने बताया कि उन्होंने अपने पता को खोजने के लिए हर संभव प्रयास किया। रेलवे स्टेशन, अस्पताल व अन्य सार्वजनिक स्थानों में गुमशुदगी के पोस्टर लगवाए। सभी नाते रिश्तेदार और उनके मित्रों से पता किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद 15 मार्च की सुबह उनकी लाश तालाब में मिली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular