Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: दोहरे हत्याकांड का खुलासा.. मर्डर केस में रेप, कत्ल और ‘EX...

छत्तीसगढ़: दोहरे हत्याकांड का खुलासा.. मर्डर केस में रेप, कत्ल और ‘EX HUSBAND’ का किरदार: पहले दूसरे पति को मारा, फिर अपनी पूर्व पत्नी से जंगल में किया कुकर्म, हत्या कर पेड़ पर टांग दी नग्न लाश, जानिए क्यों खेला था खूनी खेल ?

पहली पत्नी के साथ दुष्कर्म के बाद कर दी थी हत्या।

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है. एसपी भावना गुप्ता ने कत्लकांड का पर्दाफाश किया है. इस वारदात में EX HUSBAND ने मुख्य किरदार निभाया है. महिला की दूसरी शादी से खफा पूर्व पति ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है.एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि इन दोनों हत्याओं को पूर्व पति ने बेरहमी से अंजाम दिया, जिसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम राकेश राजवाड़े है.एसपी ने बताया कि बीती रात राकेश अपनी पूर्व पत्नी के घर पहुंचा था. जहां महिला को उसके नाम से पुकार कर दरावाजा खुलवाया. फिर घर में रखे डंडे से पति की हत्या कर दी. बच्चे को भी मारकर जख्मी कर दिया.

पुलिस की गिरफ्त में पहला पति।

बेरहम कातिल का मन इतने में नहीं भरा, तो महिला को अपनी बाइक पर जबरदस्ती उठाकर जंगल ले गया, जहां पहले उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे मारकर उसकी लाश को नग्न हालत में पेड़ पर टांग कर फरार हो गया. एसपी ने बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए स्पेशल टीम बनाई गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आऱोपी को दबोचा. कातिल ने बड़े शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस ने कातिल को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular