Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- कोरबा कलेक्टर पर भड़के राजस्व मंत्री,...

BCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- कोरबा कलेक्टर पर भड़के राजस्व मंत्री, बताया भ्रष्ट अफसर.. सड़क का काम रोके जाने से नाराज जयसिंह बोले- ये जहां भी रहीं, सरकारी पैसे का हुआ दुरूपयोग…देखें वीडियो

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में एक सड़क का काम रोके जाने से नाराज राजस्व मंत्री ने यहां की कलेक्टर रानू साहू पर जमकर बरसे। उन्होंने आरोप लगाया की निजी स्वार्थवश कलेक्टर ने यह काम रोक दिया है, मगर वे ज्यादा दिन तक इस काम को रोक नहीं सकेंगी। कलेक्टर को भ्रष्ट बताते हुए जयसिंह ने कहा कि जहाँ भी इनकी पोस्टिंग रही, वहां सरकारी पैसों का दुरूपयोग हुआ है।

सड़क निर्माण की दूसरी किश्त को रोका, इसलिए…

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरबा में मेजर ध्यानचंद चौक से दर्री डेम, दर्री मुख्यमार्ग, जमनीपाली, अयोध्यापुरी, गोपालपुर तक 02 लेन सड़क निर्माण तथा दर्री नवीन तहसील कार्यालय भवन निर्माण कार्य का शुभारंभ करने दर्री पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने इमली छापर कुसमुंडा से तरदा तक हो रहे सड़क निर्माण के बंद होने के सवाल पर कहा कि इस कार्य के लिए SECL से पैसे मिल चुके हैं, मगर कलेक्टर मैडम ने सड़क निर्माण की दूसरी क़िस्त रोक दी है, जिसके चलते सड़क का निर्माण बंद पड़ा है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि इसमें कलेक्टर का कुछ निजी स्वार्थ होगा।

प्रदेश के किसी भी जिले में कलेक्टर सड़कों का निर्माण नहीं रोक रहे…

जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद चाहते हैं कि प्रदेश की सड़कों का विकास हो, प्रदेश के किसी भी जिले में कलेक्टर सड़कों का निर्माण नहीं रोक रहे हैं। सिर्फ कोरबा जिले में ऐसा यहां के कलेक्टर द्वारा अपने स्वार्थ के चलते किया जा रहा है। कलेक्टर को भ्रष्ट बताते हुए जयसिंह अग्रवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि रानू साहू जहां भी पदस्थ रहीं, वहा भी उनका आचरण भ्रष्ट रहा है।

देखिये VIDEO :

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular