Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शादी कार्यक्रम में शामिल होने आई महिला...

BCC News 24: CG न्यूज़- शादी कार्यक्रम में शामिल होने आई महिला से दिनदहाड़े लूट.. बच्ची को बाहर देखने गई थी, तभी आए बाइक सवार ने गले से हार लूटा और भाग गया; CCTV में कैद हुए बदमाश

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में महिला से दिनदहाड़े लूट हो गई। वो अपने बच्ची को देखने बाहर आई थी। इसके बाद वह रास्ते के किनारे झुककर बच्ची से बात कर रही थी। इतने में आए बाइक सवार युवक ने उसके गले से सोने की हार लूटी और भाग गया है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला सकरी थााना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाल नमृता पाठक शादी में शामिल होने जांजगीर-चांपा आई थीं। उनके मामा के बेटे की शादी रविवार को बिलासपुर के उसलापुर स्थित न्यू गीता पैलेस से हो रही है। इसी कार्यक्रम में नमृता भी शामिल हुई थी। दोपहर के वक्त था। अंदर बारात के पहले की रस्म पूरी की जा रही थी। इतने में उनकी बेटी बाहर खेलते-खेलते चले गई थी।

घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

बताया गया कि नमृता अपने बेटी को बाहर देखने आई थीं। वह पैलेस के बाहर रोड किनारे झुककर बेटी से बात कर रहीं थी। इतने में एक बाइक में सवार होकर 2 युवक पहुंचे। महिला अपने बेटी से बात कर ही रही थी। युवक बाइक से उतरा और महिला के गले से 2 तोले का सोने का हार लूटकर भाग गया। महिला को जब तक ये पता चलता दोनों युवक भाग चुके थे। ये पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लूटे गए हार की कीमत लगभग एक लाख रुपए है।

इन्हीं बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

इन्हीं बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

वारदात के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसने अपने परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी। कुछ लोग आरोपियों के पीछे भी दौड़े, लेकिन आरोपी तब तक भाग चुके थे। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular