Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नकली पुलिस बनकर दो ग्रामीणों से दिनदहाड़े...

BCC News 24: CG न्यूज़- नकली पुलिस बनकर दो ग्रामीणों से दिनदहाड़े लूट.. रेड सिग्नल तोड़ने पर चेंकिंग के बहाने गाड़ी का कागज मांगा और रुपए लेकर हो गया फरार

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन थाना अंतर्गत दिन दहाड़े एक युवक ने नकली पुलिस बनकर डेढ़ लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उसने रेड सिग्नल तोड़कर जा रहे दो लोगों का पीछा किया। थोड़ी दूर आगे सुनसान जगह पर उन्हें रोका। इसके बाद उनसे गाड़ी का कागज मांगा। जैसे ही लोगों ने गाड़ी का कागज निकालने के लिए बैग बाहर निकाला, आरोपी बैग छीनकर भाग गया। भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भिलाई तीन पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर 3 बजे भिलाई तीन गौरव पथ की है। खैरागढ़ जिले के बाजार अतरिया ग्राम पंचायत के रहने वाले परमानंद पटेल और मथुरा प्रसाद पाण्डेय बाइक से लोहे का सरिया खरीदने के लिए बाइक से रायपुर गए थे। वहां से लोहे का रेट लेने के बाद वो हैवी इंडस्ट्रीज होते हुए भिलाई तीन की तरफ आ रहे थे। वो लोग लोहे का भाव लेने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कुणाल इंडस्ट्री जा रहे थे। परमानंद पटेल ने सिरसा गेट के पास रेड सिग्नल तोड़ दिया। वहां से वो लोग जैसे ही सिरसा-उमदा रोड में ठाकुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचने वाले थे पीछे एक युवक बाइक से आया और दोनों को रुकने के लिए बोला। जब वो लोग रुके तो आरोपी ने अपने आपको पुलिस कर्मी बताया। उसने कहा कि वो दोनों रेड सिग्नल तोड़कर भाग रहे हैं। इस पर परमानंद ने गलती होने की बात कही। नकली पुलिस बनकर आए युवक ने उनसे गाड़ी का कागज मांगा। जैसे ही परमानंद गाड़ी का कागज निकालने के लिए बैग निकाला और उसे खोला तो आरोपी ने उसमें रखे रुपए देख लिया। इसके बाद आरोपी ने उन्हें धक्का दिया और बैग छीनकर भाग गया। परमानंद और मथुरा प्रसाद ने आरोपी का बाइक से पीछा भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत भिलाई तीन थाने में दर्ज कराई।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
भिलाई तीन टीआई के मुताबिक आरोपी नीले रंग की पैशन मोटरसाइकिल से आया था। वह पीले रंग की शर्ट पहने हुए था। पुलिस उसका पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आरोपी सिरसा गेट की तरफ भागा है। खबर लिखे जाने तक आरोपी का कोई पता नहीं चल पाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular