Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सराफा व्यापारी से 33 लाख की लूट.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सराफा व्यापारी से 33 लाख की लूट.. बाइक सवार बदमाशों ने कट्‌टा दिखाकर रोका, 25 किलो चांदी, 250 ग्राम सोना और नगदी लेकर भागे

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार देर शाम एक ज्वैलर्स से 33 लाख रुपए के गहने लूट लिए। ज्वैलर्स दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश पहुंचे और कट्‌टा दिखाकर बाइक की डिक्की में रखे गहने निकाल लिए। डिक्की में 25 किलो चांदी और 250 ग्राम सोने के गहने थे। इसके अलावा 3 लाख रुपए नगद भी थे। व्यापारी ने मामले की शिकायत भाटापारा थाने में की है। हालांकि पुलिस ने अभी तक FIR दर्ज नहीं की है।

जानकारी के मुताबिक, भाटापारा निवासी अमन सोनी की तरेंगा-रोहरा मार्ग पर महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। रोज की तरह वह सोमवार शाम करीब 7-8 बजे दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। उनके साथ उनकी बहन भी थी। अभी वे दुकान बंद कर आगे बढ़े थे कि बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से पहुंच गए। उन्होंने अमन और उनकी बहन को कट्‌टा सटा दिया। इसके बाद बाइक की डिक्की में रखे गहने और रुपए लूटकर भाग निकले।

अमन सोनी की महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।

अमन सोनी की महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।

सफेद रंग की बाइक थी, नंबर था 3388

व्यापारी अमन सोनी ने बताया कि वह दुकान से आगे स्कूल के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार तीन लोग आए। उनमें दो के हाथ में कट्‌टा था। बदमाशों ने रुकने का इशारा किया, पर वे आगे बढ़ गए। इसके बाद बदमाशों ने आगे आकर बाइक सामने रोक दी। एक बदमाश ने उसे और दूसरे ने उनकी बहन को कट्‌टा लगा दिया। सफेद रंग की अपाचे बाइक थी और नंबर 3388 था। सब इतनी जल्दी हुआ कि चेहरा याद नहीं है।

पुलिस ने अभी नहीं दर्ज की FIR

व्यापारी थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है। पुलिस का कहना है कि सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी की गई है। बताया जा रहा है कि लूटेरों ने किसी भी तरह का नकाब नहीं पहन रखा था। पुलिस ने बताया कि लूटे गए गहनों और रुपयों को लेकर जो दावा किया जा रहा है, उसकी रसीद नहीं मिली है। इसके चलते मामला दर्ज नहीं किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular