Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: नग्न होकर किन्नर का हंगामा.. असली-नकली को लेकर बवाल,...

BCC News 24: नग्न होकर किन्नर का हंगामा.. असली-नकली को लेकर बवाल, समझौता कराने आए किन्नरों से भी हुई मारपीट

मध्यप्रदेश: दमोह में बीते कई महीनों से चल रहा असली और नकली किन्नरों का विवाद अब सड़क पर आ गया है। सोमवार को इस विवाद को सुलझाने के लिए सागर और जबलपुर के प्रमुख किन्नर दमोह पहुंचे थे। उनकी मीटिंग चल रही थी कि इसी बीच नकली किन्नरों के आरोप झेल रहे दो किन्नर बैठक में पहुंच गए। इन्हें देखते ही शहर के प्रमुख किन्नर इनसे भिड़ गए और पिटाई कर दी।

नकली किन्नर का आरोप झेल रहे एक किन्नर को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर तक हंगामा करने के बाद वह बिना कपड़ों के ही सड़क पर दौड़ते हुए कोतवाली के पास पुलिस लाइन में एक पुलिस अधिकारी के घर में चला गया। जहां पर उसे कपड़े पहनाए गए। इसके बाद उन्हें कोतवाली लाया गया। दूसरा पक्ष भी कोतवाली पहुंच गया। दोनों के बीच वहां पर भी जमकर कहासुनी हुई।

दमोह की प्रमुख किन्नर बाहर बुआ ने बताया कि आशा किन्नर मोनू और आकाश नाम के लड़कों के साथ किन्नर बनकर घूमती है। शहर में अवैध वसूली करते हैं। कई दिनों से परेशान कर रहे हैं। सोमवार को बैठक के दौरान यह लोग आए और हंगामा शुरू कर दिया। बिना कपड़ों के दौड़ते हुए कोतवाली पहुंच गई। कोतवाली में काफी हंगामा हुआ, बाद में मामला शांतिपूर्वक निपट गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular