Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मौत से पहले बोला- लड़की भगाने का टेंशन...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मौत से पहले बोला- लड़की भगाने का टेंशन नहीं, मैं जाऊंगा तो लड़की भी आ जाएगी.. नाबालिग युवती की दीदी-जीजा सहित 10 लोगों पर FIR

राजस्थान: मौसी के घर आए युवक ने सोमवार को फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। मंगलवार को इस घटना से संबंधित एक वीडियो सामने आया है। इसमें युवक ने अपने सुसाइड करने की वजह नाबालिग लड़की और उसके परिवार वालों को बताया है। नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में युवक के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पकड़ में आने से पहले ही उसने अपनी जान दे दी। मंगलवार को युवक के परिजनों ने नाबालिग लड़की के परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसमें लड़की की दीदी और जीजा भी शामिल हैं।

नाबालिग से था अफेयर
भीलवाड़ा के मनोहरपुरा गांव में एक खेत पर महावीर सिंह (21) पुत्र गिरवर सिंह ने सोमवार को सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने जांच के दौरान उसका मोबाइल जब्त किया। मोबाइल में महावीर सिंह का एक वीडियो मिला। महावीर बोल रहा है- लड़की भगाने का कोई टेंशन नहीं है। उस समय नहीं कहा मेरी बहन को भगाकर ले जा रहे हो। अब पीछे से विवाद कर रहे हैं। 10 लाख क्या मैं तो एक रुपया नहीं दूं। रही बात लड़की की तो मैं उसको जानता हूं। मैं जाऊंगा तो लड़की भी आ जाएगी। नीचे तुम सभी मुझे रोक सकते हो। ऊपर मुझे कोई नहीं रोक सकता।

लड़के के मोबाइल से लड़की के साथ कई फोटो पुलिस को मिली हैं।

लड़के के मोबाइल से लड़की के साथ कई फोटो पुलिस को मिली हैं।

कई फोटो मिले
मोबाइल से लड़का-लड़की के कई फोटो भी मिले है। महावीर पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज था। वह महीने भर पहले नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया था। परिवार के लोगों ने लड़की को वापस घर लाकर लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

युवक के सुसाइड मामले में मृतक के पिता ने लड़की के परिवार पर मामला दर्ज करवाया है

युवक के सुसाइड मामले में मृतक के पिता ने लड़की के परिवार पर मामला दर्ज करवाया है

नाबालिग लड़की के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज
करेड़ा थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि युवक के सुसाइड मामले में मंगलवार को मृतक के पिता ने लड़की के परिवार पर मामला दर्ज करवाया है। पिता ने 10 लोगों के खिलाफ बेटे को परेशान करने का आरोप लगाया है। पिता ने कहा कि तनाव में आकर बेटे ने सुसाइड कर लिया। लकड़ी की दीदी और जीजा पर भी एफआईआर हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular