Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बोले- नेतागिरी करता है और मारा चाकू.....

BCC News 24: CG न्यूज़- बोले- नेतागिरी करता है और मारा चाकू.. झगड़े के बाद समझौता करने बुलाया, फिर विवाद हुआ तो किया हमला और भाग गए तीन नाबालिग

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में चाकूबाजी की वारदात सामने आई है। तीन नाबालिगों ने एक युवक को ये कहते हुए चाकू मारा की तो बहुत नेतागिरी करता है। यहां बहुत आता जाता है। हमला कर तीनों फरार हो गए हैं। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

शहर के शारदा चौक में लव डोंगरे(19) रहता है। वो आए दिन नैला इलाके में आया जाया करता था। इसी बात से नैला के ही कुछ लड़के नाराज था। गुरुवार रात को भी लव नैला इलाके में गया था। ये देखकर वह लड़के और नाराज हो गए। इसके बाद 3 नाबालिगों ने लव से विवाद शुरू कर दिया और हाईस्कूल मैदान में लड़कों की भीड़ जमा हो गई थी। तीनों बार-बार लव से कह रहे थे कि तो इधर बहुत आता है।

समझौता करने बुलाया और मार दिया चाकू

यहां से विवाद शांत भी हो गया और लव अपने घर चला गया था। बताया गया कि इसके बाद तीनों आरोपी ने लव को ये कहकर बुलाया कि चल आ जा समझौता कर लेते हैं। विवाद नहीं करेंगे। इस पर लव फिर चला गया और सभी शहर के कलेक्ट्रेट चौके के पास मिले। दोनों पक्षों में बात शुरू हुई। मगर यहां फिर से विवाद शुरू हो गया और तीनों आरोपियों ने लव को दबोच लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में लव के शरीर में कई जगह पर चोटें आई हैं। साथ ही उसके एक दोस्त को भी मारा गया है।

नशे की हालत में थे तीनों

पता चला है कि वह तीनों नाबालिग नशे की हालत में थे। इस वजह से भी विवाद और बढा। घटना के बाद से तीनों फरार है। जबकि आस-पास के लोगों की मदद से लव को पहले पास के अस्पताल में ले जाया गया था। इसके बाद उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने अब उन तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular