Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में साड़ी चोर गिरफ्तार... पंडरी कपड़ा मार्केट से साड़ियों का बंडल...

रायपुर में साड़ी चोर गिरफ्तार… पंडरी कपड़ा मार्केट से साड़ियों का बंडल किया था पार, दुकान में 9 साल से था सेल्समैन

RAIPUR: रायपुर के पंडरी कपड़ा मार्केट में साड़ी चोरी होने का एक मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने दुकान में काम करने वाले एक सेल्समैन को गिरफ्तार किया है और दूसरा आरोपी अब भी फरार है। चोरी हुए साड़ियों के बंडल को पुलिस ने जब्त कर लिया है। ये पूरा मामला देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है।

चंद्रप्रकाश जेसवानी ने पुलिस को बताया कि पंडरी कपड़ा मार्केट के गेट नंबर 1 में विजय हेंडलूम कपड़े का शोरूम है। जहां बीते 9 सालों से राजू पांडे सेल्समैन के रूप में काम करता है। 22 अप्रैल को आरोपी राजू पांडे ने सुबह 9 बजे के करीब दुकान खोलकर साफ-सफाई का काम कर रहा था। एक सहकर्मी आरोपी दीपक पटेल भी वहां मौजूद था। कुछ देर बाद जब दुकान मालिक चंद्रप्रकाश पहुंचा तो उसने साड़ियों के बंडल को दुकान के बाहर पड़ा देखा तो उसे शक हुआ। तभी दोनों आरोपियों ने मालिक को कुछ पता चले इससे पहले ही फरार होनी की सोची और 10 मिनट में आ रहे है बोलकर दुकान से फरार हो गए।

जिसके बाद दुकान मालिक ने साड़ियों का हिसाब किताब किया तो उसे चोरी का पता चला। फिर मामला पुलिस थाने पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन कर एक फरार आरोपी दीपक पटेल(28) को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 1 लाख 25 हजार की 147 साड़ियों को बरामद किया गया है। इस मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular