Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सरपंच पति की दबंगई.. 3 महीने से नहीं...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सरपंच पति की दबंगई.. 3 महीने से नहीं जमा किया बिल; लाइन काटने आए कर्मचारी को मारा थप्पड़ तो नाक से निकलने लगा खून, गालियां भी दी, केस दर्ज

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में सरपंच पति की दबंगई का मामला सामने आया है। उसने पहले तो 3 महीने का बिजली बिल जमा नहीं किया। फिर जब बिजली काटने कर्मचारी गए तो उनसे ही उलझ गया और एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। इतने ही नहीं उसने कर्मचारियों को गालियां भी दी है। इसकी शिकायत अब पुलिस से की गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

उमरेली निवासी संतोष कुमार देवांगन छत्तीसगढ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी सिवनी में हेल्पर के रूप में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को वह विभाग के दूसरे कर्मचारियों से साथ उन लोगों का लाइन काटने गया था, जिन लोगों ने बिजली बिल काफी दिनों से जमा नहीं किया था। इसी कड़ी में टीम कुरदा गांव पहुंची थी।

73 हजार रुपए बिल बकाया

यहां कुरदा की ही सरपंच उर्वशी साहू का 3 महीने का बिजली बकाया है। विभाग ने बताया कि उसने पिछले तीन महीने से 34 हजार, 29 हजार और 10 हजार रुपए बिल ही नहीं पटाया था। कुल मिलाकर यह राशि 73 हजार रुपए पहुंच गई थी। इसी वजह से टीम बिजली काटने सरपंच के घर गई थी।

इतनी जोर से मारा की नाक से खून निकलने लगा

विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि टीम जैसे ही सरपंच के घर पहुंची। उसका पति नरसिंह साहू नाराज हो गया। उसने पहले तो गंदी-गंदी गालियां दीं। फिर संतोष को जान से मारने की धमकी देते हुए तमाचा जड़ दिया। जिससे वह घायल हो गया था। उसके नाक से खून भी बह गया था। पता चला है कि दूसरे कर्मचारियों ने जब सरपंच पति को रोका, तब जाकर वह शांत हुआ। साथ ही उससे दूसरे कर्मचारियों से भी गाली-गलौज की है। घटना के बाद पीड़ित संतोष ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular