Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रात में कांड.. दूल्हे और उसके रिश्तेदारों पर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रात में कांड.. दूल्हे और उसके रिश्तेदारों पर किया जानलेवा हमला; दूल्हे के चेहरे और जांघ पर चाकू से किए कई वार.. सुबह पकड़े गए तो बोले- अपराध करना पाप है पुलिस हमारा बाप है..6 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर के पंडरी इलाके में एक दूल्हे और उसके रिश्तेदारों पर चाकू से वार करने वाले 6 बदमाशों को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शनिवार की रात तैश में आकर इन बदमाशों ने खपराभट्‌टी इलाके के घर में घुसकर मारपीट की और शादी वाले इस घर में दूल्हे के चेहरे और शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर दिया। बीच बचाव करने आए रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शा उन्हें भी चाकूओं से गोद दिया।

सुबह होते ही पुलिस ने इस वारदात में शामिल युवकों को ढूंढ निकाला। खपराभट्‌टी इलाके से पुलिस फोर्स ने इन बदमाशों को मुहल्ले में पैदल घुमवाया। कान पकड़कर बदमाशा नारा लगाते रहे- अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है। इस मामले में दिलकश अली, शाहित अली,साईमन सिंह, आशीष बघेल, अविनाश सोनी और एक नाबालिग को पकड़ा गया है।

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस वजह से मर्डर की कोशिश

मोहल्ले के भरत साहू नाम के युवक की शादी का समारोह चल रहा था परिवार जश्न की तैयारी में था। घर पर सभी रिश्तेदार पहुंचे हुए थे, भरत के रिश्तेदार निखिल साहू ने घर के सामने पटाखे फोड़े इनमें से एक पटाखा इस मामले में आरोपी दिलकश अली के पास फूटा और इसी बात से गुस्से में आकर दिलकश ने निखिल से मारपीट की । कुछ देर बाद दिलकश वहां से चला गया और फिर अपने बदमाश साथियों के साथ रात में चाकू लेकर लौटा। उसने दूल्हे के साथ-साथ उसके घर वालों पर भी हमला किया।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया था, पूरे मोहल्ले में बवाल के हालात बनने लगे। आसपास के थानों से भी पुलिस फोर्स मंगा कर मामला शांत करवाने की कोशिश पुलिस करती रही। करीब 2 से 3 घंटे तक हंगामे के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular