Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल के चाकूबाज स्टूडेंट.. रायपुर में एक...

BCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल के चाकूबाज स्टूडेंट.. रायपुर में एक छात्र बोला- मारकर दिखा, दूसरे ने कहा- यहीं डाल दूंगा और मोजे से चाकू निकालकर घोंप दिया

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में दो स्टूडेंट एक दूसरे पर हमला करते, गाली-गलौज करते, मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही स्टूडेंट्स ने आत्मानंद स्कूल की यूनिफार्म पहन रखी है। माना इलाके में स्वामी आत्मानंद स्कूल संचालित है, बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहे बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते हैं। वायरल वीडियो का ये मामला इस वजह से गंभीर है क्योंकि इसमें बच्चे एक दूसरे पर चाकू से हमला करते दिख रहे हैं।

आत्मानंद के चाकूबाज स्टूडेंट का वीडियो अपने मोबाइल पर एक स्टूडेंट ने ही बनाया है। दरअसल स्कूल के 2 स्टूडेंट्स सड़क पर आपस में झगड़ने लगे, एक दूसरे को देख लेने मार डालने की धमकियां देने लगे। इतने में एक ने दूसरे से कहा कि अगर तुझ में दम है तो मुझे मार कर दिखा । दूसरे ने टपोरी अंदाज में कहा कि अभी यही डाल दूंगा और उसके बाद उसने अपने मोजे में फंसे चाकू को निकाला और दूसरे स्टूडेंट के पैर पर वार कर दिया। खुलेआम स्टूडेंट की गुंडागर्दी सड़क पर हुई, कुछ देर बाद सभी स्टूडेंट अपने घर लौट गए।

स्कूल यूनिफॉर्म में थे छात्र।

स्कूल यूनिफॉर्म में थे छात्र।

जिस स्टूडेंट पर चाकू से हमला हुआ। उसे कुछ खास चोट नहीं आई, इस वजह से मामला दब कर रह गया। मगर वीडियो वायरल हो गया। बच्चों के परिजनों और आत्मानंद स्कूल की तरफ से इस मामले की पुलिस से कोई शिकायत अब तक नहीं की गई है। स्कूल की तरफ से कहा गया कि मामला स्कूल के बाहर छुट्टी होने के बाद हुआ, इसीलिए हमें फिलहाल जानकारी नहीं है, मगर जानकारी लेंगे । माना थाने की पुलिस टीम को अब इस मामले में शिकायत का इंतजार है । पुलिस कह रही है कि जानकारी मिलते है तो कार्रवाई करेंगे।

मोजे से निकाला चाकू।

मोजे से निकाला चाकू।

चाकू लेकर जाते हैं स्कूल
घटना के वीडियो से साफ है कि इस स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चे अपने साथ चाकू भी रखते हैं । इस तरह के विवाद की स्थिति में यह चाकू जानलेवा हथियार के का रूप ले लेते हैं । फिलहाल इस मामले में कोई अनहोनी नहीं हुई, मगर कुछ वक्त पहले रायपुर के ही एक स्टूडेंट स्कूल स्टूडेंट पर इसी तरह से हमला करके उसकी जान भी ले ली गई थी, उस केस में नाबालिग छात्र गिरफ्तार हुए थे।

एक दूसरे को धमकाया।

एक दूसरे को धमकाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular