Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रेलवे ट्रैक पर दो दिन में दूसरी...

BCC News 24: CG न्यूज़- रेलवे ट्रैक पर दो दिन में दूसरी मौत.. ट्रेन से कटने के बाद युवक के शरीर के उड़े चिथड़े, हादसा या आत्महत्या, जांच जारी

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है। युवक की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए हैं। हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया है। हालांकि, यह हादसा है या फिर आत्महत्या पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार तड़के किरंदुल-विशाखापट्टनम रेलवे मार्ग पर कतियाररास के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को उठाया और जिला अस्पताल लेकर आए। वहीं मृत युवक की पहचान राजकुमार यादव के रूप में की गई।

युवक दंतेवाड़ा का रहने वाला था।

युवक दंतेवाड़ा का रहने वाला था।

मृतक दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय के कैलाश नगर का रहने वाला था। जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि, युवक ने सुसाइड किया है या फिर किसी हादसे की वजह से ट्रेन से कटकर जान गई है यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दो दिन में दूसरा हादसा

दरअसल, दंतेवाड़ा में ट्रेन से कटकर मौत का दो दिनों के अंदर यह दूसरा मामला है। 2 दिन पहले रसोइया संघ की एक सदस्य की भी इसी ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मौत हुई थी। महिला जलाऊ लकड़ी लेने जंगल गई हुई थी। लौटते समय रेलवे ब्रिज के पास ट्रेन की चपेट में आ गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular