Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारेलवे ट्रैक पर मिली युवती की अर्धनग्न लाश... बैग में अंबिकापुर से...

रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की अर्धनग्न लाश… बैग में अंबिकापुर से उसलापुर की टिकट, चार्जर और कपड़े मिले, मोबाइल था गायब

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती की अर्धनग्न लाश रेलवे ट्रैक पर मिली है। उसके बैग से अंबिकापुर से उसलापुर की टिकट के साथ कपड़े, मोबाइल चार्जर भी मिला है। लेकिन, उसके पास से मोबाइल गायब था। ऐसे में पुलिस यह नहीं बता पा रही है कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है। युवती की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। युवती की उम्र करीब 20 से 25 साल बताई जा रही है।

उसलापुर से बिलासपुर रेलवे स्टेशन जाने वाले रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार सुबह अमेरी फाटक के पास लाश होने की जानकारी मालगाड़ी के लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को दी, जिसके बाद पुलिस को खबर मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन, शिनाख्ति नहीं हो पाई।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी।

अर्धनग्न हालत में मिली लाश
शव का परीक्षण करने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में शिफ्ट करा दिया है। पुलिस ने मालगाड़ी के लोको पायलट से भी जानकारी ली, तब पता चला कि युवती ट्रेन के सामने नहीं थी और न ही आसपास उन्हें कुछ नजर आया। बाद में उन्हें गार्ड ने युवती के ट्रेन से कटने की जानकारी दी। ऐसे में यह पता नहीं चल सका कि युवती ट्रेन के बीच कहां से आई।

आसपास के लोगों ने सुनी चिल्लाने की आवाज
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की, तब युवती का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने इतना जरूर बताया कि ट्रेन के गुजरते समय उन्हें किसी लड़की के चीखने की आवाज आई। आशंका जताई जा रही है कि युवती आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के बाजू से कूदी होगी तो वह चिल्लाई होगी।

ट्रैक पर इस तरह पड़ी थी युवती की लाश।

ट्रैक पर इस तरह पड़ी थी युवती की लाश।

अंबिकापुर से उसलापुर का मिला टिकट, बैग में मिले गीले कपड़े
जांच के दौरान पुलिस को बैग मिला है, जिसमें युवती के जींस और शर्ट मिले हैं। इसके साथ ही गीला कपड़ा भी मिला। युवती के बैग से अंबिकापुर से उसलापुर तक की टिकट भी मिली है। ऐसे में आशंका है कि युवती अंबिकापुर जिले की होगी। लेकिन, सवाल यह है कि वह उसलापुर स्टेशन से अमेरी फाटक तक कैसे पहुंची।

चार्जर मिला, मोबाइल था गायब
पुलिस की जांच में युवती के बैग से मोबाइल का चार्जर भी मिला है। लेकिन, उसका मोबाइल गायब था। ऐसे में पुलिस मामले की जांच उलझ गई है। शव की पहचान के लिए पुलिस ने अंबिकापुर सहित आसपास के थानों में उसकी तस्वीरें भेजी है, ताकि उसकी पहचान हो सके। कहा जा रहा है कि शव की पहचान होने के बाद मोबाइल नंबर की जांच से युवती की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular