Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- वारदात का सनसनीखेज खुलासा.. जेठ का बहू...

BCC News 24: CG न्यूज़- वारदात का सनसनीखेज खुलासा.. जेठ का बहू से अवैध संबंध, भाई ने बदले में भाभी को सौंपने कहा तो कर दी हत्या

कांकेर: नेशनल हाईवे से कुछ दूर कोकड़ी मार्ग में मिले शव को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हत्या का कारण अवैध संबंध को बताया। अवैध संबंध में पत्नी के बदले भाभी की मांग करना देवर को महंगा पड़ा। इसे लेकर आए दिन घर में हो रहे विवाद को देखते मृतक के बड़े भाई, भाभी, पत्नी व एक चालक ने मिलकर हत्या की साजिश रची। उसकी हत्या कर कांकेर के पास लाश फेंककर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने भाई, भाभी व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कार चालक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

धमतरी निवासी श्रीकांत सोनी ने साल भर पूर्व अपनी भाभी की सहेली चंद्रिका कुमारी (23) निवासी गोतपुर चारामा से प्रेमविवाह किया था। शादी के बाद भी मृतक अपने बड़े भाई सूर्यकांत सोनी उर्फ अविनाश उर्फ पप्पु, भाभी योगेश्वरी सोनी के साथ रहता था। श्रीकांत होटल में काम करता था और शराब का आदी था। अधिकांश समय घर से बाहर रहता था। भाभी योगेश्वरी सोनी भी माला आदि बेचने घर से बाहर जाती थी। इस दौरान मृतक की पत्नी व उसका बड़ा भाई दोनों घर में रहते थे। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए।

जानकारी होने पर वह अपनी पत्नी, बड़े भाई व भाभी से आए दिन विवाद करने लगा। एक दिन विवाद के दौरान मृतक ने अपने बड़े भाई की पत्नी योगेश्वरी से कह दिया तेरा पति मेरी पत्नी के साथ संबंध बनाता है, तुम मेरे साथ संबंध बना लो। इसे लेकर भाभी व देवर में जमकर विवाद हुआ। अवैध संबंधों के चलते घर का माहौल तनावपूर्ण हो गया। रोज विवाद होने लगे और मृतक की पत्नी, बड़ा भाई व भाभी तीनों ने मिल उसकी हत्या करने योजना बनाई।

हथौड़ी-चाकू नहर में फेंका, कपड़े व चप्पल जलाए : हत्या के दौरान आरोपियों के कपड़ों में मृतक का खून लग गया। आरोपियों ने कपड़े व कार में छूटे मृतक के एक चप्पल को जला दिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू, हथौड़ी को रुद्री मार्ग में नहर में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एर्टिगा कार सीजी 06 जीपी 7271 को जब्त कर लिया है।

मंदिर दर्शन कराने के बहाने ले गए दंतेवाड़ा, साथ में रखा चाकू-हथौड़ा

मृतक 7 अगस्त की सुबह रोज की तरह काम में गया। पत्नी, भाई व भाभी ने योजना के तहत उसे देवी दर्शन के लिए दंतेवाड़ा चलने कहा। मृतक का बड़ा भाई सूर्यकांत अक्सर आने-जाने किराए की कार ले जाता था जिसे उसका दोस्त तरुण सोनी चलाता था। उसे भी भाई की हत्या में शामिल कर लिया।

दंतेवाड़ा से वापस लौटने के दौरान 8 अगस्त की रात कोकड़ी के पास गाड़ी रोक अचानक उसके सिर में हथौड़ी व चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। वहीं लाश कोकड़ी मार्ग में फेंककर सभी फरार हो गए। हालांकि मृतक की जेब में मिले पर्स से उसकी शिनाख्त हो गई और परिवार के अलग-अलग सदस्यों से पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया।

पति संग खिंचवाई फोटो सबूत मिटाने फोन फार्मेट

पत्नी, भाई व भाभी ने उसे जरा भी एहसास नहीं होने दिया कि उसकी हत्या करने ले जाया जा रहा है। रास्ते भर उसके साथ सामान्य बातचीत करते रहे। फोटो खिंचवाते रहे। पत्नी ने कई जगह पति के साथ फोटो खिचवाई। हत्या के बाद सबूत मिटाने तीनों ने मोबाइल काे फार्मेट कर दिया।

विरोधाभासी बयान से अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी

मृतक की पहचान तो हो गई, लेकिन अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाना काफी मुश्किल था। पुलिस ने सभी से अलग-अलग सामान्य पूछताछ की। सभी के बयान विरोधाभाषी थे। शक होने पर कड़ी से कड़ी जोड़ते पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया।

हत्या में शामिल कार चालक भी जल्द होगा गिरफ्तार

एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने बताया हत्या के मामले में मृतक के भाई, भाभी व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चौथा आरोपी कार चालक फरार है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular