Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- घर की कलह दूर करने बहू को...

BCC News 24: BIG न्यूज़- घर की कलह दूर करने बहू को तांत्रिक के पास भेजा.. ढोंगी बाबा ने 79 दिनों तक किया महिला से रेप; ढाई साल के मासूम के सामने पहले मां को बांधता फिर करता गंदा काम

ओड़िशा/बालासोर: घर की कलह दूर करने के लिए ससुराल वालों ने बहू को तांत्रिक के पास भेजा तो तांत्रिक ने अपनी हबस मिटानी शुरू कर दी और 79 दिनों तक महिला का रेप करता रहा। इस दौरान महिला के साथ उसका ढाई साल का मासूम भी था। यह मामला ओडिशा के बालासोर जिले का है। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक दिन तांत्रिक अपना मोबाइल छोड़कर बाहर गया, तो महिला ने अपने माता-पिता को बताया। महिला ने तांत्रिक के अलावा अपने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है।

पांच साल पहले महिला की हुई थी शादी

महिला ने बताया कि उसकी शादी 2017 में हुई थी और ससुराल वाले दहेज के लिए उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। महिला के मुताबिक, तांत्रिक ने परिवार को भरोसा दिलाया था कि अगर महिला कुछ महीने उसके साथ रहती है तो वह कलह को सुलझा देगा।

ससुरालवालों की करतूत बहू पर पड़ी भारी, नामजद रिपोर्ट दर्ज

ससुरालवालों की करतूत बहू पर पड़ी भारी, नामजद रिपोर्ट दर्ज

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब उसने तांत्रिक के साथ रहने से इनकार कर दिया तो उसकी सास ने उसे नशीली चीज दी और बाद में जब वह होश में आई तो उसने खुद को अपने बेटे के साथ तांत्रिक के कमरे में पाया।

मोबाइल कमरे में भूलकर चला गया तांत्रिक

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि तांत्रिक ने महिला के साथ 79 दिन तक अपने कमरे में बार-बार दुष्कर्म किया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि 28 अप्रैल को तांत्रिक अपना मोबाइल कमरे में भूलकर चला गया था, जिसके बाद उसने अपने माता-पिता को फोन कर पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। बेटी का फोन आने पर माता-पिता ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।

आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज

अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही तांत्रिक वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) सहित अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि महिला ने प्राथमिकी में पति, देवर और अन्य ससुराल वालों को नामजद किया है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अधिकारियों ने कहा कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular