Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. किराए...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, महिला दलाल समेत 5 गिरफ्तार; शराब की खाली बोतले एवं आपत्तिजनक सामान भी जब्त..

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सरायपाली में चल रहे अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. किराए के मकान में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था. एसपी भोजराम पटेल के निर्देशन में पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार में संलिप्त 1 महिला दलाल, 1 ग्राहक सहित 3 अन्य महिलाओं को गिरफ्तार किया है. कमरे से शराब की खाली बोतल और आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पतेरापाली स्कूल के सामने एक महिला अपने किराए के मकान में अनैतिक रूप से देह व्यापार का धंधा चला रही है. देह व्यापार करने वाले इतने शातिर थे कि पुलिस पार्टी की आने की सूचना देने के लिए आने-जाने वाले रास्तों पर वाचर लगाते थे.पुलिस की टीम के लिए यह एक चुनौती थी.

पुलिस ने मुखबीर को ग्राहक बनाकर महिला के मकान में भेजा और पुलिस की टीम कुछ दूरी पर रुककर इंतजार कर रही थी. मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने मकान में घेराबंदी कर रेड कार्रवाई की, जिसमें 1 महिला दलाल, 3 लड़कियां व एक ग्राहक को पकड़ा गया. कमरे में शराब की खाली बोतल, नगदी रकम और आपत्तिजनक सामान भी पाए गए.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular