Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट.. ऑनलाइन...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट.. ऑनलाइन में भी होती थी डील, व्हाट्सएप पर भेजते थे फोटो; कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, दपंती फरार, दलाल गिरफ्तार

बिहार: पटना में पति-पत्नी सेक्स रैकेट चला रहे। दीघा इलाके में चल रहे इस रैकेट के लिए दंपती ने किराए का मकान लिया था। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से लड़कियों की डील होती थी। दलाल के साथ-साथ व्हाट्सएप के जरिए गैंग काम करता था। लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी, फोटो पसंद आने पर आगे की डील होती। इसके बाद दलाल कस्टमर को ठिकाने तक लेकर आता था।

2-3 हजार या इससे अधिक में लड़कियों की डील तय होती थी। शराब के साथ ही जिन सामानों को अलग से उपलब्ध कराया जाता था, उसके लिए अलग से रुपए वसूल किए जाते थे। पुलिस ने इस पूरे रैकेट की रेकी कस्टमर बनकर की।

कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस

दरअसल, सेक्स रैकेट का यह गोरख धंधा पिछले कई दिनों से चल रहा था। मगर, किसी तरह इसकी जानकारी दीघा थाना की पुलिस को हुई। थानेदार राजकुमार पांडेय ने अपने एक अफसर को कस्टमर बनाकर धंधेबाजों के ठिकाने की रेकी कराई। जिसके बाद पुलिस को मिला इनपुट सही मिला। फिर दीघा थाना की पुलिस ने आजाद नगर के अमरूद्धी बागीचा स्थित नवोदय विद्यालय के रिटायर्ड वाइस प्रिसिंपल मुक्तेश्वर मिश्रा के मकान में छापेमारी की।

रैकेट चलाने वाले दपंती फरार, दलाल गिरफ्तार

जिस वक्त पुलिस ने छापेमारी की उस दरम्यान वहां दलाल विश्वजित कुमार मौजूद था। उसे वहीं से गिरफ्तार किया गया। विश्वजीत अरवल के किंजर के खैराडीह का निवासी है। यह कस्टमर्स को लाने का काम करता था। जबकि, सेक्स रैकेट को मधुकर सहाय अपनी पत्नी रूपा सहाय के साथ मिलकर चला रहा था। फिलहाल ये दोनों फरार हो गए हैं। मधुकर सहाय मूल रूप से मुजफ्फरपुर के मोतीझील के नया टोला का रहने वाला है। पुलिस की जांच में यह पता चला कि मधुकर ने झूठ बोलकर किराए पर कमरा लाया था। मकान मालिक को उसने खुद को एयरटेल का स्टाफ बताया था। छापेमारी के दरम्यान कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं।

नौकरी के नाम बंगाल की लड़कियों को दिया झांसा

मौके से पुलिस ने जिन दो लड़कियों का रेस्क्यू किया, उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली हैं। इन्होंने पुलिस बताया कि नौकरी दिलाने की बात कहकर बिहार लाया गया था। इसके बाद नौकरी की जगह सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल दिया गया। सेक्स रैकेट के धंधे में जरूरतमंद युवतियों को लगाया जाता है। उन्हें काम देने के बहाने पटना के ग्रामीण इलाकों के साथ ही कोलकाता से लाया जाता है। रहने की जगह उन्हें उपलब्ध कराई जाती है। पुलिस फरार पति-पत्नी की तलाश कर रही है और उनके कनेक्शन को खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular