Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट.. पुलिस ने मारा देर रात छापा; छत्तीसगढ़ सहित अलग-अलग राज्यों से बुलाई गई 7 लड़कियों को पकड़ा गया, बड़े व्यावसायिक परिवार के 2 बेटे भी दबोचे गए.. मचा हडकंप

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने एक स्पा में रविवार की रात छापा मारा। पुलिस के पास इनपुट पहुंचा था कि स्पा की आड़ में यहां सेक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा है। टीम के पहुंचते ही स्पा में मौजूद लड़कियां और लड़के हड़बड़ा गए। ये छापा सरस्वती नगर थाने की टीम ने मारा था। स्पा से 7 लड़कियों को पकड़ा गया। यहां दो युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इन सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जिस स्पा में पुलिस ने दबिश दी वो रायपुर के पॉश इलाके चौबे कॉलोनी में हैं। शहर के इस हिस्से में कई अरबपति कारोबारी रहते हैं। जिस्मफरोशी के धंधे के इस मामले में तार शाइन आर्केड स्पा से जुड़े हैं। इस स्पा को चलाने वाली भी एक महिला ही है। पुलिस ने इस महिला को भी पकड़ा है। यहां तीन लड़कियां छत्तीसगढ़ की और 1-1 बिहार, बंगाल और 2 लड़कियां ओडिशा की मिली हैं। हाल ही में इन्हें बुलवाया गया था।

स्पा से गिरफ्तार युवक।

स्पा से गिरफ्तार युवक।

कारोबारी परिवार के युवक पकड़े गए
रायपुर के कोटा के रहने वाले तुषार अग्रवाल (24), गुढ़ियारी के रहने वाले विवेक अग्रवाल (29) को स्पा से पकड़ा गया है। दोनों ही युवकों का परिवार रायपुर में व्यावसायिक परिवार है। पुलिस इस मामले में इनके शामिल होने पर जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक ये लड़कियों के ग्राहक थे अक्सर इस स्पा में इनका आना-जाना लगा रहता था। इस केस में गिरफ्तार युवक युवतियों से पुलिस इस सेक्स रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular