Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- घर में टाइल्स लगाने आए युवकों की शर्मनाक...

BCC News 24: KORBA- घर में टाइल्स लगाने आए युवकों की शर्मनाक करतूत.. नहाते वक्त महिला का बना लिया अश्लील वीडियो, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कोरबा (BCC NEWS 24): रामपुर पुलिस ने दो युवकों को 354 और 509 आईपीसी के तहत गिरफ्तार किया है. एक स्थान पर काम करने के दौरान महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था. आरोपियों को रिमांड पर जेल भेजा जा रहा है. टाइल्स लगाने आए युवकों ने शर्मनाक काम किया था.

रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक इलाके में यह घटना हाल में ही हुई. जानकारी के अनुसार यहां पर रहने वाले एक परिवार अपने घर के कुछ हिस्से में टाइल्स लगवाना तय किया. इसके लिए ओसामा हुसैन और तंजीम खान को काम दे दिया गया.

आगे क्या कुछ घटित हो सकता है, इसके लिए परिवार ने किसी प्रकार की सतर्कता नहीं बरती और ना ही कोई पूछताछ की. बस फिर क्या था टाइल्स का काम लगाने वालों ने अपने गलत इरादे कार्यस्थल पर ही दिखा दिए. घर की महिलाओं का अश्लील वीडियो मोबाइल से बना लिया. नहाते वक्त दोनों आरोपियों ने वीडियो बनाया था.

मामले की जानकारी होने पर महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी और फिर पुलिस को अवगत कराया. रामपुर पुलिस चौकी के प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि काम के पहले ही दिन आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया. महिला संबंधी अपराध होने पर छेड़छाड़ और अश्लील इशारे बाजी का प्रकरण तैयार करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

इस तरह की घटनाओं को देखते हुए अनेक मामलों में लोगों के द्वारा सतर्कता बरती जा रही है. काम पर रखे जाने वाले लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है, ताकि अनहोनी से बचा जा सके.

रामपुर पुलिस के द्वारा घृणित कृत्य करने को लेकर गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों की अच्छी खातेदारी घटनास्थल पर ही परिवार के द्वारा करने की भी खबर मिली है. माना जा रहा है कि इस कारनामे के सार्वजनिक होने पर आगामी दिनों में इन लोगों को कोई व्यक्ति काम देने के लिए सोचेगा, इसकी गुंजाइश कम ही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular