Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना.. पिता ने अपने 1 साल के बेटे की काटी गर्दन; पत्नी पर करता था शक, मासूम की हत्या के बाद बोला- अब हम और तुम दुश्मन हो गए; आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में शुक्रवार को एक युवक ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने इतनी जोर से वार किया कि बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। इसके बाद पत्नी के पास पहुंचा और उसे हत्या की जानकारी दी। फिर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी देर तक आरोपी इधर-उधर भटकता रहा। इससे पहले कि पुलिस उसे पकड़ती उसने खुद ही सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

जानकारी के मुताबिक, नांदघाट क्षेत्र के बुचीपुर गांव निवासी शिव प्रसाद साहू शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे अपने एक साल के बेटे हरिराम साहू को लेकर खेत में पहुंचा। फिर वहां कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी शिव प्रसाद वहीं थोड़ी दूर पर खेत में काम कर रही अपनी पत्नी के पास पहुंचा और उससे कहा कि अपने बेटे को मार दिया हूं। अब हम दोनों दुश्मन हो गए है। इतना कहकर वहां से भाग निकला।

वारदात की सूचना के बाद पहुंचे एसपी व अन्य अधिकारी।

वारदात की सूचना के बाद पहुंचे एसपी व अन्य अधिकारी।

इसके बाद पत्नी घर की ओर दौड़ी तो रास्ते में बच्चे का शव पड़ा मिल गया। आसपास के लोग भी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही SP सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। जांच के दौरान पता चला कि वारदात सुबह करीब 8 बजे की है। चौकी प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि आरोपी शिवप्रसाद पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह करता था। दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी और उनके एक बेटी व दो बेटे थे। सबसे छोटे बच्चे की हत्या की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular