Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: दिल्ली में श्रद्धा जैसा मर्डर, पति के 22 टुकड़े किए.....

BIG न्यूज़: दिल्ली में श्रद्धा जैसा मर्डर, पति के 22 टुकड़े किए.. फ्रिज में रखा; बेटे के साथ फेंकने जाती थी, 6 महीने पहले की हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के पांडव नगर में सोमवार को श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस सामने आया। एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। रात के वक्त मां और बेटा टुकड़े फेंकने जाते थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोमवार को इस घटना के CCTV फुटेज जारी किए हैं। हत्या करीब 6 महीने पहले जून में की गई थी। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने एक और वीडियो जारी किया है, जो दिन का है। इसमें दोनों आरोपी मैदान के अंदर आते-जाते दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अंजन दास के घर का ये फोटो भी जारी किया। इसमें दिख रहे फ्रिज में लाश के टुकड़े रखे गए थे।

CCTV में बेटा बैग ले जाता दिखाई दिया
ANI ने जो सीसीटीवी फुटेज जारी किया, वो 1 जून 2022 का है। फुटेज में रात करीब 12.44 पर दीपक हाथ में एक बैग लेकर जाता दिखाई दे रहा है। उसके पीछे मां पूनम भी दिखाई दे रही है। पुलिस ने कहा कि ये उन ट्रिप्स में से एक की फुटेज हैं, जिनमें वो टुकड़े फेंकने के लिए रात में जाते थे। दिन की भी एक फुटेज सामने आई है, पुलिस का कहना है कि इसमें वे टुकड़े फेंकने के लिए जगह की तलाश करने निकले थे।

टुकड़े मिले तो पुलिस ने श्रद्धा मर्डर से लिंक किया
पुलिस को बॉडी पार्ट्स 5 जून को दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पेट्रोलिंग करने के दौरान मिले थे। ये बुरी तरह सड़ चुके थे और इस वजह से इनकी पहचान मुश्किल हो गई थी। इसी बीच श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगीं और पुलिस ने इस मामले को उससे जोड़कर जांच शुरू कर दी। अब पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि बॉडी अंजन दास की है, जो त्रिलोकपुरी में रहते थे, हत्या भी वहीं की गई।

अवैध संबंधों के शक में हत्या, पहले नींद की गोली खिलाईं
पुलिस ने बताया कि पूनम ने अपने बेटे दीपक के साथ मिलकर अंजन की हत्या कर दी। पूनम को शक था कि अंजन के अवैध संबंध हैं। सबसे पहले महिला ने अपने पति को नींद की गोलियां दीं और उसके बाद हत्या कर दी। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर बॉडी के टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। इसके बाद पांडव नगर और आसपास के इलाकों में कई चक्कर लगाकर टुकड़े फेंक दिए।

पांडव नगर से मिले शव के टुकड़ों के फोटोज विचलित करने वाले हैं इसलिए इन्हें ब्लर कर दिया गया है…

अंजन दास का सिर भी बरामद कर दिया गया है। इसे जांच के लिए भेजा गया है।

शरीर के कई हिस्से 5 जून को पेट्रोलिंग के दौरान बरामद किए गए थे।

पुलिस ने बताया कि मां-बेटे रात में इन टुकड़ों को फेंकने जाते थे।

पुलिस ने बताया कि सभी टुकड़ों को कलेक्ट कर जांच के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular