Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाआस्ट्रेलिया में सिंहदेव ने स्काई ड्राइविंग का लिया लुत्फ.... कहा- आसमान के...

आस्ट्रेलिया में सिंहदेव ने स्काई ड्राइविंग का लिया लुत्फ…. कहा- आसमान के पहुंच की कोई सीमा नहीं; भूपेश बघेल बोले- वाह महाराज साहब…कमाल कर दिया

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। जहां उन्होंने स्काई डाइविंग ​​​​​का लुत्फ उठाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस उम्र में भी जोश और जस्बे के साथ टीएस बाबा ने हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ान भरी है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है।

उड़ान भरने के बाद सिंहदेव ने कहा, आसमान के पहुंच की कोई सीमा नहीं होती। इधर उनके इस साहस की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी तारीफ की। उन्होंने कहा, वाह महाराज साहब…आपने तो कमाल कर दिया। हौसला यूं ही बुलंद रहें। शुभकामनाएं‌

स्वास्थ्य मंत्री ने विभागीय अधिकारियों के साथ गोल्ड कोस्ट हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं देखी।

स्वास्थ्य मंत्री ने विभागीय अधिकारियों के साथ गोल्ड कोस्ट हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं देखी।

इस वीडियो में टीएस सिंहदेव एक एयरक्रॉफ्ट से अपने एक सहयोगी के साथ छलांग लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक मोटिवेशनल लाइन भी लिखी है कि आसमान के पहुंच की कोई सीमा नहीं थी। वीडियों में साफ-तौर पर देखा जा सकता है कि, वह हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगाते हुए जमीन पर आते हैं।

क्वीसलैंड का सबसे बड़े अस्पताल गोल्ड कोस्ट
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में गए अध्ययन दल ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के अधिकारियों के साथ अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा। यहां उन्होंने अस्पताल की संरचना, अस्पताल प्रबंधन और गुणवत्ता के साथ इमरजेंसी सेवाओं की व्यवस्था देखी।

करीब 1000 बिस्तरों का गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल ऑस्ट्रेलिया के क्वीसलैंड के सबसे बड़े अस्पतालों के साथ प्रमुख शिक्षण अस्पतालों में से एक है। गोल्ड कोस्ट हॉस्पिटल द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई उल्लेखनीय कार्य किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम आगामी 22 मई को गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के विशेषज्ञों और अधिकारियों से चर्चा करेगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular