Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: सर जडेजा बने पुष्पा राज.. श्रीलंका के खिलाफ पहले...

BCC News 24: सर जडेजा बने पुष्पा राज.. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन की स्टाइल में मनाया जश्न, देखें विडियो

भारत और श्रीलंका के बीच लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 मैच में दिनेश चंडीमल का विकेट लेने के बाद रवींद्र जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया। चंडीमल (10) को जडेजा ने 10वें ओवर में विकेट के पीछे ईशान किशन के हाथों स्टंप आउट कराया और विकेट मिलने के बाद उन्होंने पुष्पा स्टाइल में सेलिब्रेशन किया। जडेजा पुष्पा फिल्म के डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ की कॉपी करते नजर आए। ये डायलॉग हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का है, इस फिल्म ने धूम मचा रखी है।

ऐसे में जडेजा ने विकेट लेने के बाद इस एक्ट को दोहराकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स और इंडियन क्रिकेट टीम ने भी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जडेजा का ‘मैं झकेगा नहीं’ वाला अंदाज शेयर किया है।

86 दिन बाद हुई जडेजा की वापसी
स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की 86 दिनों के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई। जडेजा ने नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था, इसके बाद से वह चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। लखनऊ टी-20 से उन्होंने शानदार कमबैक किया और चार ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया।33 वर्षीय जडेजा को टी-20 के अलावा टेस्ट टीम में भी जगह मिली है। भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से मोहाली में शुरू होगी।

62 रन से जीती टीम इंडिया
भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में श्रीलंका को 62 रन से हराया। श्रीलंका के सामने 200 रन का विशाल टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 137/6 का स्कोर ही बना सकी और मैच हार गई। टीम इंडिया की जीत में भुवनेश्वर कुमार और वेंकटेश अय्यर ने दो-दो विकेट लिए। जबकि युजवेंद्र चहल और रवींद्र जडेजा ने भी 1-1 विकेट चटकाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular