Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: घर में घुसकर बहन-भाई की पिटाई.. पुरानी रंजिश को लेकर विवाद,...

छत्तीसगढ़: घर में घुसकर बहन-भाई की पिटाई.. पुरानी रंजिश को लेकर विवाद, बदमाशों ने लाठियों से कॉलेज छात्रा और परिवार पर किया हमला

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में काॅलेज छात्रा के घर घुसकर दबंगई करने वालों का VIEDO सामने आया है। इसमें युवक लाठियां लहराते बीच-बचाव करने वाले युवक की पिटाई कर दी। बदमाश युवकों का यह VIDEO पांच दिन पहले दशहरा पर्व की रात का है, जिस पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया है। लेकिन, हमलावर युवक अब तक फरार बताए जा रहे हैं, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि नवरात्र पर्व के दौरान भी कॉलेज छात्रा के परिवार के सदस्यों के साथ युवकों ने मारपीट की थी, जिसका केस दर्ज कराने से नाराज होकर युवक फिर से घर में घुस गए और कॉलेज छात्रा के साथ ही उसके फुफेरे भाइयों की जमकर पिटाई कर दी।

बिलासा चौक शनिचरी बाजार स्थित मौर्य बाड़ा में रहने वाली भूमि मौर्य पिता अजय मौर्य कॉलेज छात्रा है और वह बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ती हैं। बीते बुधवार की रात वह अपने घर में थी। इस दौरान उनका फुफेरा भाई शुभम और शशांक मौर्य दशहरा त्यौहार मनाने के लिए घर आए थे। तभी रात करीब 9.30 बजे उनके घर के बाहर आशीष खटिक, अमन खटिक, चुन्नी उर्फ सुमित खटिक पुरानी रंजिश को लेकर उनके घर के सामने गाली देकर हंगामा मचा रहे थे। आवाज सुनकर भूमि ने दरवाजा खोला, तब युवक गाली-गलौच करते हुए घर में घुस गए। उन्हें रोकने पर उन्होंने भूमि के साथ जमकर मारपीट कर दी।

परिवार के सदस्यों की पिटाई करते देख बीच-बचाव करने कूद गई महिलाएं।

परिवार के सदस्यों की पिटाई करते देख बीच-बचाव करने कूद गई महिलाएं।

फुफेरे भाइयों ने बीच-बचाव किया, तब लात-घूंसों से की पिटाई
विवाद और शेर शराबे की आवाज सुनकर भूमि के फुफेरे भाइयों ने बीच-बचाव किया, तब युवकों ने डंडे और लात-घूंसे से उनकी भी पिटाई कर दी, जिससे उन्हें भी चोंटें आई है। हमला करने के बाद सभी युवक वहां से भाग निकले।

पहले भी हुआ था विवाद, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया था केस
भूमि मौर्य का भाई अभिषेक कश्यप राशन दुकान चलाता है। तीन अक्टूबर को दोपहर वह अपने दोस्त किशोर मौर्य की कार से दयालबंद जाने के लिए निकले थे। शनिचरी रोड में सीवरेज का गड्‌डा खोदा गया है, जिसकी वजह से उन्होंने कार धीरे किया। तभी अभिषेक खटिक और अमर खटिक की स्कूटी में सवार होकर आ रहे थे। अचानक कार धीरे करने पर उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया और मारपीट करने लगे। दोनों पिटाई के डर से अपने रिश्तेदार अजय मौर्य के घर में जाकर छिप गए। इतने में उनका पीछा करते हुए अमन और उसके दोस्त अजय मौर्य के घर में घुसकर मारपीट करने लगे। इस विवाद के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

लाठी-डंडा लेकर पहुंचे थे बदमाश युवक।

लाठी-डंडा लेकर पहुंचे थे बदमाश युवक।

लाठी-डंडा लहराते ईंट लेकर पहुंचे थे हमलावर
मारपीट की इस घटना का परिवारवालों ने VIDEO भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें युवक लाठी-डंडा लहराते गाली देते दिख रहे हैं और युवकों को पकड़कर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बीच-बचाव करने वाली महिलाओं को भी हमलावर युवक धमका रहे हैं। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular