Monday, October 7, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- तंत्र-मंत्र के फेर में उजाड़ दिया बहन...

BCC News 24: BIG न्यूज़- तंत्र-मंत्र के फेर में उजाड़ दिया बहन का घर, जीजा की गला घोंट कर ले ली जान

*आरोपियों का कहना है कि वो खुद, उसके भाई, मां और जीजा पर टोने-टोटके कर उनकी आर्थिक और शारीरिक स्थिति बदतर कर रहा था.

हिंडोली:  राजस्थान के बूंदी के हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के रानीपुरा के तार का खेड़ा गांव में एक किसान की गला घोंट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाइयों और जीजा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के पीछे सारा मामला टोने टोटके तंत्र मंत्र से जुड़ा हुआ है.

थाना प्रभारी रामेश्वर प्रसाद चौधरी ने बताया कि अनुसंधान के दौरान पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच पर फोकस किया तो हत्या के पीछे मुख्य मामला परिवार में तंत्रमंत्र और जादूटोने से जुड़ा हुआ मिला. जिसे पर पुलिस ने हत्या के आरोप में जयपुर में मजदूरी करने वाले मृतक के चचेरे भाई प्रहलाद बैरवा, देवकरण बैरवा और रिश्ते में मृतक के जीजा केशवरायपाटन निवासी शंकर बैरवा को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि मृतक संजय बैरवा का पिता भागाराम टोने टोटके करता है. आरोपियों का कहना है कि वो खुद, उसके भाई, मां और जीजा पर टोने-टोटके कर उनकी आर्थिक और शारीरिक स्थिति बदतर कर रहा था. मुख्य आरोपी प्रहलाद बैरवा कि जब भी तबीयत खराब होती तो वो जयपुर से टोने टोटके के लिए उसके ताऊ भागाराम के पास आता था. भागाराम उसे कभी 5 हजार तो कभी 10 हजार रुपए लेकर बुलाता. एक हजार रुपए वो खुद की फीस के रूप में रखता, बाकी राशि टोने टोटके के सामान, शराब और मांस में खर्च करवा देता. ये सिलसिला काफी समय तक चलता रहा. प्रहलाद और भागा के बीच इसी मामले को लेकर विवाद हो गया था. आरोपियों ने ये भी बताया कि देवकरण की पत्नी की भी शादी के कुछ दिनों बाद ही मौत हो गई थी. आरोप है कि उस पर भी टोने टोटके करवाए थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular