Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- साथ बैठ पहले छलकाया जाम, फिर पीट-पीटकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- साथ बैठ पहले छलकाया जाम, फिर पीट-पीटकर दी हत्या.. 2 दोस्तों ने अपने साथी को मारकर जंगल में दफनाया, परिजनों के साथ गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थाना, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में शराब के नशे में धुत 2 दोस्तों ने डंडे से पीट-पीटकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी है। हत्या के बाद शव को जंगल में झाड़ियों के पास दफना दिया। बताया जा रहा है कि, तीनों ने पहले साथ मिलकर शराब पी। फिर इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दो लोगों ने मिलकर तीसरे को डंडे से पीट-पीटकर मार दिया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामाला जिले के मालेवाही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पावेल गांव के रहने वाले मेहतर कश्यप की गांव के ही सुकमन अलामी और चेरो अलामी के साथ गहरी दोस्ती थी। 19 अगस्त की शाम तीनों जंगल में बैठकर जाम छलका रहे थे। इस बीच मेहतर कश्यप का उसके दोस्त सुकमन और चेरो के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि, दोनों ने मिलकर मेहतर की बेरहमी से पिटाई की। डंडे से पीट-पीतकर उसे मार डाला। फिर किसी को शक न हो इसलिए जहां शराब पिए थे वहीं पास में ही झाड़ियों के पास शव को दफना दिया।

इधर, जब रात में मेहतर घर नहीं लौटा तो परिजन काफी परेशान हो गए। दूसरे दिन सुबह गांव भर में मेहतर के बारे में पता लगाया गया। लेकिन, कहीं कोई खबर नहीं मिली। जिसके बाद 23 अगस्त को परिजनों ने मालेवाही थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों के साथ मेहतर का दोस्त चेरो भी रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा था। वहीं थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जिसमें पता चला कि, मेहतर को आखिरी बार सुकमन और चेरो के साथ ही देखा गया था।

फिर पुलिस को इन फोनों पर शक हुआ। उन्हें पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया। पहले तो उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में हत्या का सारा राज खोल दिए। फिर, पुलिस को हत्या वाली जगह लेकर गए जहां उन्होंने लाश को गाड़ रखा था। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। SDOP आशारानी ने बताया कि, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular