Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं...

BCC News 24: कोरबा- अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका.. सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगाई फांसी; भाई के जाते ही उठाया खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पैंट के पॉकेट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है- ‘अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका’। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

SI इमरान खान ने बताया कि युवक का नाम राजेश प्रधान (34 वर्ष) था। वो रामपुर चौकी क्षेत्र के नकटीखार का रहने वाला था। उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने बताया कि राजेश काफी समय से डिप्रेशन में था। हालांकि वो अवसाद में क्यों था, इसके बारे में परिवार ने कुछ नहीं बताया। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि उसकी समस्या पारिवारिक थी या फिर व्यक्तिगत।

युवक ने किया सुसाइड।

युवक ने किया सुसाइड।

भाई के घर से जाते ही उठाया खौफनाक कदम

राजेश प्रधान SECL कुसमुंडा से रिटायर्ड कर्मचारी जीतू प्रधान का बड़ा बेटा था। वो अपनी पत्नी अंजना, एक बच्ची, माता-पिता और छोटे भाई के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। घटना के वक्त राजेश घर में अकेला था। उसके माता-पिता कोलकाता में बेटी से मिलने के लिए गए हुए थे। छोटा भाई राजेश की बेटी को स्कूल से लाने के लिए शनिवार सुबह गया था। जब भाई अपनी भतीजी को लेकर वापस लौटा, तो उसने देखा कि बड़े भाई की लाश घर के पीछे बने कमरे में फांसी के फंदे से लटकी हुई है।

डिप्रेशन में था युवक।

डिप्रेशन में था युवक।

लाश देखने के बाद उसने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। परिजनों को भी इस बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिवार के लोगों का बयान दर्ज किया है और जांच में जुट गई है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular