Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- SP ने दो आरक्षकों को किया निलंबित.. जुआ...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- SP ने दो आरक्षकों को किया निलंबित.. जुआ खिलाकर लोगों से पैसे लेने और मारपीट करने का आरोप, साथी पुलिसकर्मियों से भी की अभद्रता.. गुस्से में तान दी थी बंदूक

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एसपी ने दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। इन पर जुआ खिलाकर लोगों से पैसे लेने और लोगों से मारपीट करने का आरोप लगा था। वहीं जब एक मामले में इन्होंने अपने साथी पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर दी और उन पर बंदूक तान दिया, तब इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

मूलमुला थाना में पदस्थ आरक्षक धर्मेंद्र बंजारे एवं दुर्गेश खूंटे के खिलाफ पिछले कई दिनों से शिकायतें आ रही थीं। इनके खिलाफ एसपी को शिकायत मिली की ये ड्यूटी के दौरान शराब पीकर आते हैं। साथ ही इलाके में जुआ खिलवाकर लोगों से पैसे लेते हैं। इसके बाद से ही सीनियर अधिकारियों की नजर इन दोनों पर थी। जांच में पता चला कि ये सब बातें सही हैं। वहीं यह भी पता चला कि दोनों ने मिलकर लोगों से शराब के नशे में मारपीट भी की है।

एसपी ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया था।

एसपी ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया था।

इधर, ये भी बात सामने आई है कि सोमवार को भी दोनों ने थाने के साथी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की थी। इसके बाद दोनों ने मिलकर पुलिसकर्मियों पर बंदूक तान दिया था। जिसके बाद उस पुलिसकर्मी ने एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव को इस बात की जानकारी दी। फिर एसपी ने दोनों के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular