Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने स्कूटर सवार...

BCC News 24: CG न्यूज़- तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने स्कूटर सवार को मारी टक्कर.. तनिष्क शो रूम के संचालक की थी कार, घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह मौके से फरार

छत्तीसगढ़: भिलाई में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार के चालक ने स्कूटर सवार युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने के बजाए कार चालक वहां से भाग गया और कार को वेस्टइंड बिल्डिंग अपार्टमेंट में पार्क कर दिया। आसपास मौजूद लोगों ने 112 को काल करके घायल को अस्पताल पहुंचाया। शिकायत कर्ता विभा शर्मा ने नेहरू नगर वेस्ट भिलाई में रहकर टिफिन मेस का काम करती हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा हर्ष शर्मा (20 साल) सोमवार सुबह 10 बजे स्कूटर सीजी 07 बीवी 3342 से टिफिन छोड़ने जा रहा था। वह जैसे ही विद्या विहार कालोनी वेस्टइंड बिल्डिंग के पास पहुंचा सामने से तेज रफ्तार मर्सिडीज कार सीजी 04 एचएम 4050 आई और उसे किनारे से तेज टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी स्कूटर सवार युवर दूर जा गिरा। इससे उसका हेलमेट चकनाचूर हो गया और उसे गंभीर चोटें आईं। कार चालक स्कूटर सवार को अस्पताल पहुंचाने की जगह वहां से भाग गया। इसके बाद उसने उसे अपने अपार्टमेंट वेस्टइंड के नीचे पार्किंग में गाड़ी पार्क की और अपने घर चला गया। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत 112 में फोन किया और घायल को चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे आईसीयू में रखा गया है।

दुर्घटना करने वाली मर्सिडीज कार का पीछे का हिस्सा सही हालत में

दुर्घटना करने वाली मर्सिडीज कार का पीछे का हिस्सा सही हालत में

तनिष्क शोरूम के संचालक की है कार
विभा शर्मा की बहन अनुषा शर्मा ने भास्कर को बताया कि मर्सिडीज कार तनिष्क शोरू के संचालक की है। कार को मनोज लंकर चला रहा था। जब वह लोग उसके घर वेस्टइंड अपार्टमेंट पहुंचे तो वहां कार खड़ी थी। कार के बाए तरफ का साइड मिरर टूटा हुआ है और लंबा स्क्रैच लगा है। जब बिल्डिंग का सीसीटीवी फुटेज देखने गए तो वहां के सोसायटी अध्यक्ष ने उसका डीवीआर ही गायब करवा दिया था। अनुषा शर्मा का कहना है कि दुर्घटना जानबूझ की गई गई है। पुलिस आरोपी को पकड़े और सख्त कार्रवाई करे।

दुर्घटना के बाद छतिग्रस्त हालत में खड़ा स्कूटर

दुर्घटना के बाद छतिग्रस्त हालत में खड़ा स्कूटर

दुर्घटना के तुरंत बाद आरोपी ने थाने में दिया आवेदन
अनुषा शर्मा ने बताया कि दुर्घटना करने के बाद आरोपी पक्ष ने कार्रवाई से बचने के लिए पहले ही सुपेला थाने में एक लिखित आवेदन दिया है। उसमें उन्होंने लिखा है कि कार को मैना सेल्स मार्केटिंग का ड्राइवर गजेंद्र उमरे चला रहा था। कार को स्कूटर सवार लड़के ने तेज रफ्तार में पीछे से टक्कर मारी है। जबिक कार के पीछे का हिस्सा कहीं से डैमेज नहीं है। उसके साइड का हिस्सा डैमेज है। अनुषा शर्मा का कहना है कि आरोपी शहर का बड़ा और प्रतिष्ठित आदमी है। इसलिए वह अपनी पहुंच के बल उल्टा उनके ऊपर आरोप लगा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular