Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- स्टूडेंट ने कर ली खुदकुशी.. 12वीं में फेल...

BCC News 24: KORBA- स्टूडेंट ने कर ली खुदकुशी.. 12वीं में फेल हुआ तो कर लिया सुसाइड; रिजल्ट आने के बाद से दुखी था, घर से निकला फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक स्टूडेंट ने खुदकुशी कर ली है। वह 12वीं कक्षा का छात्र था। परिणाम आए तो वह फेल हो गया था। जिसके बाद से वह काफी दुखी था। इस बीच वह घर से निकला गया था। इसके बाद एक पेड़ पर फांसी पर लटकी हुई उसकी लाश मिली है। मामला कोरबी चौकी क्षेत्र का है।

सरपता गांव का रहने वाले खिलेश्वर(17) ने इस साल 12वीं की परीक्षा दी थी। कुछ दिन पहले रिजल्ट घोषित हुए तो वह फेल हो गया था। इसके बाद से वह काफी दुखी था। इसी दौरान बुधवार सुबह वह घर से निकल गया था। दोपहर तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मगर उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

इधर, बुधवार शाम तक भी उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच परिजन और गांव के लोग जब गांव में उसकी तलाश करने लगे तो एक पेड़ पर फंदे पर लटकी हुई उसकी लाश मिली है। उसका शव देखकर ही परिजन फूट-फूटकर रोने लगे। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। फिर शव को पेड़ से उतारा गया। परिजनों से पूछताछ में 12वीं में फेल होने की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टयता में ये मामला फेल होने पर खुदकुशी का लग रहा है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। गुरुवार को शव का पीएम किया गया है। जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular