Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचलती कार की खिड़की से निकलकर स्टंटबाजी... दर्जनों गाड़ियों पर सवार युवक...

चलती कार की खिड़की से निकलकर स्टंटबाजी… दर्जनों गाड़ियों पर सवार युवक बनाते रहे रील्स, कांग्रेस नेता को बर्थडे विश करने जा रहे थे

BILASPUR: बिलासपुर में अलग-अलग खुली कार में युवाओं के स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सड़क पर कांग्रेस नेता के साथ उनके समर्थकों ने मस्ती करते हुए रौब जमाने वाला रील्स बनाया है। ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने का दावा करने वाली पुलिस के लिए यह वीडियो चुनौती है, जिस पर कार्रवाई करने पुलिस अफसरों के हाथ कांप रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यह वीडियो बीते बुधवार रात की है। अवसर था कांग्रेस नेता और पर्यटन मंडल के अटल श्रीवास्तव के जन्मदिन का। हालांकि, वीडियो में कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव नजर नहीं आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके समर्थकों ने जन्मदिन पर स्वागत के लिए यह रैली निकाल कर उनके निवास पहुंचे थे।

चलती कार में इस तरह से खिड़की में बैठकर स्टंट कर रहे थे युवक।

चलती कार में इस तरह से खिड़की में बैठकर स्टंट कर रहे थे युवक।

युवाओं ने कार रैली निकालकर किया था शक्ति प्रदर्शन
कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव के जन्मदिन पर समर्थक अलग-अलग कार में सवार होकर स्टंट और मस्ती करते उनके निवास तक पहुंचे थे, जहां उन्होंने नेता को जन्मदिन की बधाई दी और फिर वापस निकल गए। इस काफिले में आधा दर्जन से अधिक कार में युवक ट्रैफिक नियमों को तोड़ते नजर आए।

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो
युवाओं ने खुली कार में घूमते और स्टंट करते हुए रील्स बनाया, इसमें अलग-अलग कार में खिड़की से निकल कर युवक मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव और उनके समर्थकों की तस्वीर को एडिट भी किया गया है।

ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रैली में अलग-अलग कार में सवार थे युवक।

ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रैली में अलग-अलग कार में सवार थे युवक।

पुलिस को चुनौती दे रहा है वीडियो
शहर में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर पुलिस एक्टिव है। इस तरह से खुली कार में स्टंट करने वाले युवकों के साथ ही बाइक और स्कूटी में घूमते हुए वीडियो बनाने और ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की पहचान कर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन, इस वीडियो पर न तो पुलिस का कोई रिएक्शन आया है और न ही कार में स्टंट करने वालों की पहचान कर कार्रवाई की गई है। ऐसे में पुलिस की कार्रवाई पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं।

ट्रैफिक DSP बोले- वीडियो सामने आने पर होगी कार्रवाई
ट्रैफिक DSP संजय साहू का कहना है कि ट्रैफिक रूल्स तोडने वाले सभी लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है, जो भी वीडियो सामने आ रहे हैं, उसके आधार पर कार की पहचान कर उसके मालिक और चलाने वालों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular