Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- टीचर-छात्रा का आपत्तिजनक VIDEO वायरल.. क्लास खत्म...

BCC News 24: BIG न्यूज़- टीचर-छात्रा का आपत्तिजनक VIDEO वायरल.. क्लास खत्म होने के बाद रिलेशन बनाता रहा, स्टूडेंट्स ने छिपकर वीडियो बनाया, 12 क्लिप आई सामने

बिहार: समस्तीपुर जिले में एक कोचिंग टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। क्लास खत्म होने के बाद वह एक छात्रा को रोककर फिजिकल रिलेशन बनाता है। कुछ स्टूडेंट्स छिपकर मोबाइल से दोनों का वीडियो बना लेते हैं। ऐसे 12 छोटे-छोटे वीडियो क्षेत्र में वायरल हो रहे हैं। छात्रा नाबालिग है।

मामला जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में संचालित एक कोचिंग संस्थान का है। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। लोगों ने पुलिस से जांच की मांग की गई है। इस मामले एसपी हृदयकांत ने बताया कि डीएसपी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

यह है वीडियो में

टीचर क्लास की छुट्टी कर देता है। सभी स्टूडेंट्स बाहर चले जाते हैं। सिर्फ वह छात्रा को रुकने का इशारा करता है। जैसे ही सभी चले जाते हैं। वह छात्रा से गंदी हरकत करना शुरू कर देता है। फिजिकल रिलेशन बनाने लगता है। बताया जाता है कि वीडियो वहां पढ़ने वाले ही कुछ स्टूडेंट्स ने बनाया है। उन्हें पहले से ही दोनों के संबंधों को पता था। ऐसे 12 वीडियो बनाए गए हैं, जो सोशल मीडिया पर भी चल रहे हैं।

कोचिंग बंद करके भागा शिक्षक

वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक ने कोचिंग में ताला लगाकर फरार है। आसपास के लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामले की जानकारी हमें नहीं है, आवेदन पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी, जबकि एसपी हृदयकांत ने डीएसपी को जांच सौंपने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular