Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजमीन विवाद में पीट-पीटकर टीचर की हत्या.... घर के अंदर चले जमकर...

जमीन विवाद में पीट-पीटकर टीचर की हत्या…. घर के अंदर चले जमकर लात-घूंसे, कई दिनों से चल रहा था झगड़ा; इलाज के दौरान मौत

इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। - Dainik Bhaskar

इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।

सारंगढ़: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक टीचर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। जमीन विवाद में दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुस गया। फिर घर के अंदर ही जमकर लात-घूंसे चले हैं। मारपीट में टीचर बुरी तरह घायल हुआ था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला कोसीर थाना क्षेत्र का है।

कोसीर के गौटिया पारा के रहने वाले त्रियुगीनारायण चंद्रा(42) बस्तर के किसी स्कूल में सरकारी टीचर थे। कुछ दिन पहले ही घर आए हुए थे। बताया गया है कि त्रियुगीनारायण के परिवार का उनके ही किसी परिजन से जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

पंचायत ने कराया था समझौता, पर नहीं बनी बात

दोनों पक्षों के बीच कई बार हो चुके झगड़े के कारण पंचायत ने समझौता भी करा दिया था। मगर दोनों परिवारों के बीच बात नहीं बनी। विवाद जारी रहा। इस बीच 28 मई को सुबह भूपेद्र चंद्रा, विनय चंद्रा और केशव प्रसाद चंद्रा त्रियुगीनारायण चंद्रा के घर पहुंच गए। यहां उन्होंने महिलाओं से झगड़ा करना शुरू कर दिया। उनके बाल भी खींचे।

त्रियुगीनारायण चंद्रा बस्तर के किसी स्कूल में पदस्थ थे।

त्रियुगीनारायण चंद्रा बस्तर के किसी स्कूल में पदस्थ थे।

बीच-बचाव करने गया था

उधर, जब त्रियुगीनारायण ने यह सब देखा तो उसने बीच बचाव किया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। आस-पास के लोगों ने झगड़े को किसी तरह शांत कराया। मगर मारपीट में टीचर बुरी तरह घायल हो चुका था। इस वजह से उसे रायगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां सोमवार शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

8 लोगों के खिलाफ केस

अब टीचर की मौत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। इस मामले में कुल 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कोसीर पुलिस इस केस में जांच कर रही है।

कोसीर पुलिस इस केस में जांच कर रही है।

परिजन बोले-कार्रवाई नहीं हुई थी

वहीं टीचर के परिजनों ने बताया की आरोपी कई दिनों से हमें मारने की धमकी दे रहे थे। हमने पुलिस से भी शिकायत की थी। मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पहले ही कार्रवाई की जाती तो इस घटना को रोका जा सकता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular