Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: युवक के हाथ-पैर से मांस नोच ले गए भालू.. जंगल के...

कोरबा: युवक के हाथ-पैर से मांस नोच ले गए भालू.. जंगल के रास्ते ससुराल से लौट रहा था युवक; तभी भालुओं ने किया हमला

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में भालुओं के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवक जंगल के रास्ते अपने ससुराल से वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में 2 भालुओं ने उस पर हमला कर दिया और हाथ-पैर से मांस नोच लिया है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रजगामार गांव का रहने वाला जगजीवन पटेल मंगलवार को ससुराल गया था। इसके बाद देर शाम वह वापस लौट रहा था। बताया गया कि जंगल के रास्ते वह वापस आ रहा था। अभी वह छुईढोंढा के जंगल के पास पहुंचा था। तभी सामने से 2 भालू आए और उस पर हमला कर दिया।

कहा जा रहा है कि दोनों भालुओं ने पकड़ लिया था। इस पर युवक काफी चिल्लाने लगा, तब आस-पास के कुछ लोग आए और उन्होंने भालुओं को किसी तरह से भगाया। मगर तब तक भालू ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इसके बाद युवक को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि इस बात की सूचना उसके परिजनों को भी दी गई थी। तब वे भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक की मानसिक हालत भी ठीक नहीं है। यही वजह है कि वह जंगल की ओर से शाम के वक्त आ रहा था। वन विभाग की टीम से युवक के परिवार को 500 रुपए की मदद दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular