Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्राली से टकराई बाइक, निकल गई युवक की अंतड़ी... मोबाइल का पासवर्ड...

ट्राली से टकराई बाइक, निकल गई युवक की अंतड़ी… मोबाइल का पासवर्ड बताकर युवक बोला- मेरे भाई को फोन लगा दो और हो गया बेहोश, अब खतरे से बाहर

बालोद: गुरुवार को रात 7.45 बजे गुंडरदेही धमतरी मार्ग पर अरमारीकला व कोसा गोंदी के बीच एक बाइक चालक युवक पसौद निवासी लोकेश साहू सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसा, जिससे उसकी अँतड़ी बाहर निकल आई।

दिल के नजदीक को छूते हुए लोहे के एंगल से सीने का मांस भी बाहर आ गया। उसके बाद युवक तत्काल उठकर बैठ गया और लोगों को मोबाइल का पासवर्ड बताकर कहा मेरे भैया के पास फोन लगा दो, और फिर वह तत्काल बेहोश हो गया।

उसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर उपस्थित लोगों ने उनके मोबाइल से घरवालों को सूचना दी। फिर घरवाले मौके पर आधे घंटे में पहुंच भी गए। वहीं सनौद थाना से पुलिस की टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने अपने ही वाहन में युवक को लगभग 8.45 बजे सरकारी अस्पताल धमतरी ले गए।

जहां डाक्टरों ने घायल को रेफर कर दिया। फिर परिवार वालो ने धमतरी में ही उसे बठेना अस्पताल ले गए जहां 9.45 बजे इलाज शुरू हुआ। इलाज शुरू होने के 20 मिनट बाद घायल युवक को होश आया।

लेकिन इस बीच दो घंटे तक घायल युवक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा, और अब वह खतरे से बाहर है। उक्त जानकारी देते हुए पसौद निवासी मिथलेश अठभैया ने बताया घायल लोकेश साहू ने ही उन्हें यह सारी जानकारी दी है। घायल लोकेश अपने पड़ोसी को लाने सनौद जा रहा था।

होगी एफआईआर: एएसआई भुजबल साहू ने बताया कि घायल के परिजन थाना आए थे। जिन्हें समझाया कि ट्राली मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी। पहले घायल का इलाज करवाओ।

लाइट के कारण नहीं देख पाया

घायल लोकेश के अनुसार लगभग शाम 7 बजे वह अपने पड़ोसी को लाने के लिए गांव से निकले थे। इसी बीच अरमरीकला के पेट्रोल पंप के ठीक आगे एक पुलिया के पास ट्राली का आधा हिस्सा सड़क और आधा हिस्सा बगल में खड़ा था। लोकेश जैसे ही पेट्रोल पंप के आगे निकला सड़क पर कच्ची मिट्टी होने और सामने से आ रही गाड़ी की लाइट के कारण वह ट्राली को देख नहीं पाया, और बाइक लहराते हुए सीधे ट्राली में जा घुसी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular