Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- घर से लापता युवती का मिला शव.. पास...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- घर से लापता युवती का मिला शव.. पास में पड़े थे दवाइयों के खाली रैपर, कीटनाशक और कोल्डड्रिंक की बोतल; ओवरडोज से मौत की आशंका

छत्तीसगढ़: जशपुर में घर से लापता एक युवती का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। उसके शव के पास ही दवाइयों के खाली रैपर, कीटनाशक और कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल भी मिली है। ऐसे में आशंका है कि इसकी ओवरडोज के चलते उसकी मौत हुई होगी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम टटकेला के टोंगरी में एक युवती का शव मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शिनाख्त करवाई तो पता चला कि शव गीता गुप्ता पुत्री गणेश गुप्ता का था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गीता 17 अप्रैल को दोपहर करीब 3 बजे घर से भाग गई थी। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

परिजनों ने बताया कि युवती का मानसिक संतुलन चार महीनों से ठीक नहीं था। उसका उपचार भी रांची से चल रहा था। वह अपनी सभी दवाइयां लेकर गई थी। वहीं पुलिस को शव के पास ही दवाइयों के खाली रैपर भी मिले थे। आशंका है कि इतनी दवाइयों के ओवरडोज और कीटनाशक पीने से युवती की मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular