Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के लड़कों में डॉन बनने का...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के लड़कों में डॉन बनने का चस्का.. होटल के कमरे में घुसकर युवक को पीटा, फिर चाकू भी मारा; खुद को डॉन बताकर बनाया VIDEO

छत्तीसगढ़: रायपुर के बदमाश युवकों का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक कमरे में युवक को बुरी तरह से पीटा जा रहा है। उसे चाकू मारा गया। लात-घूंसों से उस युवक पर कई बार हमला किया गया। इस कांड को 8 लड़कों ने अंजाम दिया। इसमें एक नाबालिग भी शामिल है। इसके बाद घटना का वीडियो बनाकर बदमाशों ने इसे सोशल मीडिया में भी पोस्ट किया।

मारपीट कर रहे साहिल नाम के युवक ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए खुद को छत्तीसगढ़ का डॉन बताया। दरअसल पूरा मामला आपसी रंजिश का है। वीडियो में जिसे पीटा जा रहा है, उसका नाम भी साहिल है। मारपीट करने वाला दूसरा युवक साहिल रायपुर के मौदहापारा इलाके का रहने वाला है। ये मारपीट-गुंडागर्दी के मामलों में शामिल रहता है। इसका युवक के साथ झगड़ा हुआ था, इसी बात का बदला लेने ने साहिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को पीट दिया।

मारपीट करते युवक।

मारपीट करते युवक।

इस घटना का शिकार युवक शेख साहिल राजेंद्र नगर थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई। शेख साहिल ने बताया कि वो अपने मित्र के साथ पचपेड़ी नाका चौक स्थित एक होटल के कमरे में रुका था। यहीं साहिल अपने साथियों के साथ आया और मुझे पीटा। युवक कहता रहा कि मुझे माफ कर दो। मगर बदमाशों ने इसे पीटा और चाकू से वार कर दिया।

इतना पीटा कि युवक वॉशरूम में जा गिरा।

इतना पीटा कि युवक वॉशरूम में जा गिरा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आरोपी साहिल उर्फ छोटा साहिल की तलाश में जुट गई। शुक्रवार को इसे मौदहापारा से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्वयं को रायपुर शहर का डाॅन बताते हुये भय व दहशत फैलाने के उद्देश्य से विडियो को पोस्ट किया था। इसके 6 साथी और एक नाबालिग को पकड़ा गया है। गिरफ्तार हुए लड़कों में साहिल शेख उर्फ छोटा साहिल उर्म 20 साल, मो. वहीद उम्र 21 साल,मो. आमिर उर्फ बद्री उम्र 21 साल,ईरशाद खान उम्र 21 साल,दयालू नाग उम्र 23 साल, गोपाल बाग उम्र 22 साल, प्रकाश ताण्डे उम्र 23 साल शामिल हैं।

रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular