Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- शादी छोड़कर दूल्हा-बराती फरार.. फेरों से पहले...

BCC News 24: BIG न्यूज़- शादी छोड़कर दूल्हा-बराती फरार.. फेरों से पहले पहुंची पहली पत्नी ने किया हंगामा; दुल्हन बनी लड़की सदमें में, रो रोकर बुरा हाल

हरियाणा: पलवल में हुडा सेक्टर-2 के पास एक कॉलोनी में हो रही शादी में जबरदस्त हंगामा हुआ। असल में जिस युवक की शादी हो रही थी, उसकी पहली पत्नी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद हंगामा हुआ और दूल्हा बना युवक बरातियों के साथ भाग गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु करके शादी को रुकवा दिया।

पहली पत्नी पहुंचने पर हंगामा

जानकारी अनुसार हुडा सेक्टर-दो पलवल के निकट स्थित एक कॉलोनी में चल रहे विवाह समारोह में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब दूल्हे की पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ वहां पहुंच गई और विरोध शुरू कर दिया। महिला ने इसी दौरान डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुला लिया। पीड़िता प्रीति का आरोप है कि दो वर्ष पूर्व 12 मार्च 2020 को उसका विवाह फतेहपुर बिल्लौच गांव निवासी रोहित के साथ हुआ था। विवाह के बाद वह एक माह तक ससुराल में अपने पति के साथ रही। लेकिन किसी कारण से उसका पति उसे मायके छोड़ गया और फिर आज तक लेने नहीं आया। पीड़िता का कहना है कि उसका विवाह पहले आर्य समाज मंदिर में हुआ था और फिर कोर्ट मैरिज की थी।

संजी संवरी बैठी लड़की का रो रोकर बुरा हाल

पुलिस पहुंचने के बाद रोहित और उसके साथ आए बराती मौके से फरार हो गए। शादी में खूब हंगामा हुआ। दूसरी तरफ दूल्हे के इंतजार में सजी सबरी बैठी दुल्हन सुनीता को पता चला तो उसका रो-रो कर बुरा हाल था। सुनीता बस एक ही बात कह रही थी कि उसके परिवार को उन लोगों ने धोखे में रखा। उसके परिवार के साथ बहुत गलत हुआ है, इसकी सजा उन्हें मिलनी चाहिए। पीड़िता व उसके परिवार सदमे में था, कि उनके साथ यह क्या हो गया।

पुलिस पहुंचने से पहले भागा

पलवल शहर थाना प्रभारी राजबीर ने बताया कि उनके पास डायल 112 से सूचना आई की विवाह रुकवाना है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उससे पहले ही शादी करने पहुंचा दूल्हा बरात सहित वहां से फरार हो चुका था। बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी ने आरोपी के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज कराया हुआ है और वह चोरी छुपे शादी कर रहा था। उन्होंने कहा कि कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular